Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अक्षरा पहले बॉलीवुड में पैर पसारना चाहती हैं

Published

on

Loading

अभिनेत्री अक्षरा हासन का कहना है कि वह पहले हिंदी फिल्मों में अपनी पहचान बनाना चाहती हैं और उसके बाद अपनी बड़ी बहन श्रुति हासन की तरह तमिल और तेलुगू फिल्मों की ओर रुख करेंगी। अक्षरा ने आईएएनएस से कहा, “मुझे (तमिल और तेलुगू फिल्में करना) पसंद है, लेकिन अभी मेरे लिए वहां जाने का समय नहीं है। मैं पहले बॉलीवुड में अपने कदम जमाना चाहती हूं और उसके बाद वहां का रुख करूंगी।”

अक्षरा दिग्गज अभिनेता कमल हासन और सारिका की बेटी हैं। वह अपने माता-पिता के साथ भी पर्दे पर दिख सकती हैं, लेकिन इन सबसे पहले वह खुद को एक अभिनेत्री के रूप में स्थापित करना चाहती हैं।

उन्होंने कहा, “मुझे पहले खुद को अभिनेत्री के रूप में स्थापित करने की जरूरत है, क्योंकि मेरे माता-पिता दोनों शक्तिशाली और मजबूत कलाकार हैं। इसलिए मुझे इस खेल में ऊपर उठने की जरूरत है जिससे मैं दोनों के साथ पर्दे पर आने की हिम्मत कर सकूं।”

बीएमडब्ल्यू इंडिया ब्राइडल फैशन वीक 2015 में अक्षरा दुल्हन के लिबास में मासूम-सी नजर आईं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह अपनी स्क्रिप्ट खुद चुनती हैं, लेकिन जब वह सुनिश्चित नहीं होतीं तो अपने माता-पिता से सलाह लेती हैं।

उन्होंने बताया, “मैं अपने फैसले खुद ले सकती हूं। मेरे माता-पिता ने आगे बढ़ने और जिंदगी में खुद फैसले लेने के मौके दिए हैं।”

अक्षरा को आखिरी बार आर. बाल्की की ‘शमिताभ’ में देखा गया था।

 

मनोरंजन

फिर बढ़ी एल्विश यादव की मुश्किलें, ईडी ने दर्ज किया मनी लॉन्ड्रिंग का केस

Published

on

Loading

नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 2 विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। अब ईडी ने एल्विश के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया है। मनी लॉन्ड्रिंग का मामला सांपों के जहर सप्लाई से ही जुड़ा हुआ है। केंद्रीय एजेंसी ने पिछले महीने उत्तर प्रदेश में नोएडा पुलिस द्वारा एल्विश और अन्य लोगों के खिलाफ दायर एक एफआईआर और आरोप पत्र का संज्ञान लेने के बाद प्रिवेंशन मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

इसके अलावा खबर ये भी है कि ईडी एल्विश यादव के साथ-साथ बड़े होटल रिसॉर्ट्स और फार्म हाउस के मालिकों से भी पूछताछ करेगी। बता दें कि नोएडा पुलिस द्वारा एल्विश यादव को गिरफ्तार किया गया था। फिलहाल वह जमानत पर बाहर हैं। ईडी ने एल्विश पर शिकंजा कसने की तैयारी कर ली है।

एल्विश यादव को वन्य जीव संरक्षण अधिनियम 1972 के तहत एक मामले में 17 मार्च को गिरफ्तार किया गया था। सांप के जहर तस्करी मामले में एल्विश यादव गौतमबुद्ध नगर की बक्सर जेल में बंद थे। 17 मार्च को एल्विश को पांच अन्य लोगों के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इस मामले में पुलिस ने एक बैंकेट हॉल में छापा मारकर 4 सपेरों समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया था और 9 सांप और उनका जहर बरामद किया गया था। एल्विश यादव पर आरोप है कि वह रेव पार्टी के लिए सांपों के जहर का इंतजाम करते थे और सांपों का इस्तेमाल अपने वीडियो शूट के लिए भी करते थे।

दरअसल साल 2023 के अंत में पीपुल्स फॉर एनिमल संस्था के पदाधिकारी ने एल्विश यादव और उनके साथियों पर सांपों के जहर का इस्तेमाल और खरीद-फरोख्त का आरोप लगाते हुए सेक्टर-49 थाने में केस दर्ज कराया था। इसके बाद पुलिस ने पार्टी वाली जगह पर रेड की थी, जहां पांच सेपेरों के पास से कोबरा समेत नौ सांप और 20 एमएल जहर मिला था। इसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया था।

इसके बाद संस्था के पदाधिकारी का एक ऑडियो वायरल हुआ, जिसमें मुख्य आरोपी राहुल संस्था के पदाधिकारी से बात करता सुनाई देता है। इसमें राहुल कह रहा है कि वह एल्विश की ओर से आयोजित होने वाली पार्टियों में शामिल हो चुका है। राहुल पार्टियों में अपने अन्य सपेरे दोस्तों के साथ गया था। हालांकि, बाद में सभी को जमानत मिल गई थी। पुलिस टीम ने एल्विश यादव के कॉल डिटेल और सोशल मीडिया अकाउंट को खंगाला, जब उसके खिलाफ नोएडा पुलिस को पर्याप्त सबूत मिल गए तो पुलिस ने उसे नोटिस देकर पूछताछ के लिए दोबारा बुलाया। पूछताछ के बाद उसे नोएडा से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। पांच दिन तक जेल में रहने के बाद एल्विश जमानत पर छूट गया।

Continue Reading

Trending