OMG! राहुल गांधी से हुई ऐसी चूक, लेडीज टायलेट में घुस गए

अहमदाबाद। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। फिलहाल वह गुजरात के दौरे पर हैं लेकिन उस दौरान उनसे एक ऐसा काम हो गया जिससे उन्हें बेहद शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। दरअसल बुधवार को छोटा उदयपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में राहुल गांधी भूलवश लेडीज टायलेट में घुस गए।

राहुल छोटा उदयपुर में ‘संवाद’ कार्यक्रम के तहत युवाओं से मुखातिब थे। इसी दौरान उन्हें शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। राहुल जिस टॉयलेट में गए उसके बाहर कोई साइन बोर्ड नहीं था। टायलेट के बाहर ऐसी कोई विशेष पहचान नहीं थी जिससे महिला-पुरुष शौचालय का पता लग सके। हालांकि शौचालय के बाहर गुजराती में एक पोस्टर चिपका था, जिसपे लिखा था, ‘महिला माटे शौचालय।’ इसका हिन्दी में मतलब होता है ‘महिलाओं के लिए शौचालय।’

राहुल ने इस पर ध्यान नहीं दिया और अंदर चले गए। उनके अंदर जाते ही उनके सुरक्षा गार्ड टॉयलेट के बाहर तैनात हो गए। इसी दौरान बाहर खड़े एसपीजी ने मीडिया वालों को यह कहते सुना कि राहुल गांधी लेडीज टॉयलेट में चले गए हैं। एसपीजी अधिकारी कांग्रेस उपाध्यक्ष को रोकने के लिए जा ही रहे थे कि तभी राहुल तेजी से बाहर निकले और मीडिया की नजरों में आ गए। वहां के स्थानीय लोगों ने बताया कि राहुल जैसे ही टॉयलेट के बाहर आए, वहां खड़े सभी लोग हंसने लगे। यह सारा माजरा मीडियाकर्मियों के कैमरे में भी रिकॉर्ड हो गया।

loading...
=>