छात्रा, न्यू।ड फोटो, पुलिसवाले, मंत्री, अपराध
प्रतीकात्मक चित्र

छात्रा की न्‍यूड फोटो पुलिसवाले ने कर दी वायरल, मंत्री ने जताया खेद

छात्राओं ने फाड़े छात्रा के कपड़े,पुलिसवाले ने वायरल की न्यूड फोटो

रांची। अपराध पर अंकुश लगाने और अपराधियों को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाने वाली पुलिस अगर शर्मनाक हरकतें करें तो लोग उन पर कैसे भरोसा करेंगे।

यहां के पुलिसकर्मी पर आरोप है कि उसने अपने साथियों के साथ मिल व्हाट्सएप ग्रुप पर कॉलेज की छात्रा का आपत्तिजनक तस्वीर शेयर की थी। इसके बाद पुलिसकर्मी और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मामला दुमका का है। तस्वीर एसपी महिला कॉलेज की छात्रा की है। यह घटना एक अगस्त की है, जिसपर कॉलेज की छात्राओं ने फोन की चोरी का आरोप लगाया था। चोरी के आरोप के बाद छात्राओं ने कॉलेज में सभा बुलाई और छात्रा को चोर कहकर उसके कपड़े फाड़ दिए थे।

मलिन मरांडी बतौर कुक गोड्डा के एसपी के सरकारी आवास पर तैनात है। उसे किसी तरह से छात्रा की न्‍यूड तस्वीर फोन पर मिल गई।

मरांडी पर आरोप है कि उसने इन तस्वीरों को अपने दोस्त सुनीलाल टुंडु को भेजी थी। इसने कथित तौर पर इस तस्वीर को व्हाट्सएप ग्रुप में डाला था।

तस्वीर के वायरल होने के बाद मलिन और सुनीलाल दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। दुमका के विधायक और मंत्री ने कहा कि मुझे अफसोस है कि यह घटना हुई।

घटना के बाद 9 सदस्यीय टीम का गठन किया गया है, जो दुमका गई है। टीम ने वहां पीड़िता के घर जाकर पीड़िता की तस्वीर हासिल की और उसके बारे में जानकारी ली।

यह भी पढ़ें : अरबों की दौलत ठुकराकर लड़की ने गरीब प्रेमी से रचाई शादी

 

 

loading...
=>

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.