Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

भोपाल : प्रेमिका के शव को घर में दफनाया, आरोपी गिरफ्तार

Published

on

Loading

भोपाल : प्रेमिका के शव को घर में दफनाया, आरोपी गिरफ्तार

भोपाल | मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में प्रेमिका की गला दबाकर हत्या करने के बाद प्रेमी ने शव को घर के भीतर ही सीमेंट-कंक्रीट के चबूतरे में दफन कर दिया। पुलिस ने गुरुवार देर शाम युवती का शव बरामद करने के बाद आरोपी को हिरासत में ले लिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पश्चिम बंगाल के बकोरा की रहने वाली श्वेता शर्मा (28) की भोपाल के उदयन दास से फेसबुक पर दोस्ती हुई और वह प्यार में बदल गई। उसके बाद श्वेता घर वालों से नौकरी मिलने की बात कहकर जून 2016 भोपाल चली आई और यहां साकेत नगर में उदयन के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने लगी।

पुलिस के मुताबिक, श्वेता से परिजनों का दिसंबर के बाद से संपर्क टूट गया। इस पर उसके परिजनों ने बकोरा में पुलिस में जनवरी के पहले सप्ताह में गुमशुगदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। बकोरा पुलिस ने श्वेता के मोबाइल की लोकेशन भोपाल के साकेत नगर की पाई तो पुलिस दल गुरुवार की शाम को भोपाल पहुंच गया।

गोविंदपुरा क्षेत्र के नगर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) वीरेंद्र मिश्रा ने शुक्रवार को आईएएनस को बताया कि बकोरा के बैंक अधिकारी शिवेंद्र शर्मा की बेटी श्वेता के मोबाइल फोन की लोकेशन साकेत नगर के एक मकान की मिली। इसके बाद बकोरा पुलिस ने भोपाल के पुलिस दल के साथ मिलकर इस बात की पुष्टि की कि श्वेता उदयन के साथ इसी मकान में रहती थी।

मिश्रा के अनुसार, उदयन से पूछताछ की तो उसने बताया कि श्वेता उसके साथ रहती थी और विवाद होने पर पिछले दिनों गला दबाकर हत्या कर दी। उसके बाद शव को घर के भीतर सीमेंट कंक्रीट का एक प्लेटफार्म (चबूतरा) बनाकर दफन कर दिया।

मिश्रा ने बताया कि गुरुवार देर रात चबूतरे को तोड़कर श्वेता का शव बरामद कर लिया गया और आरोपी उदयन को हिरासत में ले लिया गया। उससे पूछताछ की जा रही है। वह हत्या कर श्वेता के शव को दफनाने का सही-सही ब्यौरा नहीं दे रहा है।

आरोपी ने पुलिस को बताया है कि उसका श्वेता से दिसंबर माह के अंतिम दिनों में विवाद हुआ और वह इतने गुस्से में आ गया कि उसने श्वेता की गला दबाकर हत्या कर दी। उसने शव को घर से बाहर ले जाकर ठिकाने लगाने का मन बनाया, पर राज खुलने के डर से घर के भीतर ही चबूतरा बनाकर शव दफन कर दिया।

प्रादेशिक

राजस्थान के दौसा में सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को बेकाबू कार ने कुचला, तीन की मौत, 8 घायल

Published

on

Loading

दौसा। राजस्थान के दौसा में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहाँ एक बेकाबू कार ने सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मृतकों में एक बच्ची भी शामिल है। पुलिस ने बताया कि हादसे में दो घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि छह को आगे के इलाज के लिए जयपुर के एसएमएस अस्पताल में रेफर किया गया। कार को जब्त कर लिया गया है, हालांकि चालक फरार है। उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

हादसा गुरुवार की रात करीब 11.15 बजे हुआ है। सभी मृतक व घायल खानाबदोश परिवार के लोग थे, जो टीकाराम पालीवाल गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पास सड़क किनारे झुग्गी में रहते थे। हेड कॉन्स्टेबल बृजकिशोर ने बताया कि रात करीब 11.20 बजे घटना की सूचना पुलिस को मिली थी। फौरन पुलिस मौके पर पहुंची। जांच में सामने आया कि तेज रफ्तार कार के ड्राइवर ने तेज गति और लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए सड़क किनारे सो रहे लोगों को कुचल दिया है। घटना की सूचना पर गुरुवार की देर रात महवा विधायक राजेंद्र मीणा हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने डॉक्टरों से घायलों का हालचाल जाना और थाना इंचार्ज जितेंद्र सोलंकी को कार ड्राइवर के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए कहा।

जयपुर स्थित एसएमएस हॉस्पिटल में ट्रॉमा सेंटर के इंचार्ज डॉ. अनुराग धाकड़ ने बताया कि दौसा के महवा से रेफर होकर 6 घायलों को यहां भर्ती किया गया था। इसमें से 1 दिलीप नाम के युवक को छुट्‌टी दे दी गई है। 5 अन्य को सर्जरी यूनिट में भर्ती रखा गया है। इसमें एक मरीज के सिर में थोड़ी ज्यादा चोट है, बाकी चार की स्थिति सामान्य है। इनका इलाज चल रहा है।

Continue Reading

Trending