Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

अनशन पर बैठे कपिल मिश्रा पर अटैक, हमलावर गिरफ्तार

Published

on

Loading

नई दिल्ली। दिल्ली की आम आदमी पार्टी (आप) सरकार से बर्खास्त किए जाने के बाद आप के भ्रष्टाचारों के खिलाफ अपने घर में भूख हड़ताल पर बैठे दिल्ली के पूर्व जलमंत्री कपिल मिश्रा पर बुधवार को एक व्यक्ति ने हमला कर दिया। मिश्रा ने यह भी कहा है कि उन्हें आप के अंतर्राष्ट्रीय सदस्यों से जान से मारने की धमकी भी मिली है।

मंत्री पद से बर्खास्त किए जाने के बाद आप और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सहित कई आप नेताओं पर लगातार भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहे कपिल मिश्रा सिविल लाइंस स्थित अपने घर पर भूख हड़ताल पर बैठे हुए थे।

तभी भीड़ में से निकलकर एक युवक ने कपिल मिश्रा को कई थप्पड़ मारे और इस दौरान युवक चीखता रहा, “उसने (मिश्रा) पार्टी से धोखा किया है।”

मौके पर मौजूद अन्य व्यक्तियों ने हमला करने वाले व्यक्ति को काबू में कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस के साथ जाने से पहले युवक ने कहा कि वह आम आदमी पार्टी से जुड़ा है।

खुद पर हुए हमले पर मिश्रा ने कहा, “उस व्यक्ति ने अचानक मुझ पर हमला कर दिया और जब तक वहां मौजूद लोग उसे पकड़ते, उसने मेरे गले पर वार किया।” मिश्रा ने बताया कि उन्होंने अपने समर्थकों से हमला करने वाले व्यक्ति के साथ मारपीट न करने की अपील भी की।

अपने घर के फर्श पर लेटे मिश्रा ने कहा, “अगर मेरे किसी समर्थक ने हमला करने वाले व्यक्ति या आप के किसी सदस्य के खिलाफ हिंसा की तो मैं पानी भी त्याग दूंगा।” भूख हड़ताल पर बैठे मिश्रा सिर्फ पानी पी रहे हैं।

बुधवार की सुबह ‘सत्याग्रह’ शुरू करने से पहले मिश्रा ने दावा किया कि उन्हें अपने फोन पर अंतर्राष्ट्रीय नंबरों से जान से मारने की धमकियां आ रही हैं।

नेशनल

गृहमंत्री अमित शाह ने वाराणसी में काल भैरव मंदिर में की पूजा-अर्चना, बीजेपी की जीत का मांगा आशीर्वाद

Published

on

Loading

वाराणसी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को काशी के कोतवाल कहे जाने वाले काल भैरव के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी की जीत का आशीर्वाद मांगा।

बता दें कि गृह मंत्री बुधवार की शाम काशी दौरे पर पहुंचे थे। वे महमूरगंज के मोतीझील में पीएम नरेंद्र मोदी और वाराणसी से भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। फिर मोतीझील मैदान में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने काशी के कार्यकर्ताओं में लोकसभा चुनाव को लेकर जोश भरने का काम किया। उसके बाद उन्होंने काशी में ही रात्रि विश्राम किया था। गुरुवार सुबह अचानक से दर्शन पूजन का प्लान तैयार किया गया था। इसके क्रम में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में गृहमंत्री ने सबसे पहले काल भैरव मंदिर में दर्शन पूजन किया.

काशी के कोतवाल का दर्शन करने के बाद उन्हें विश्वनाथ मंदिर भी जाना था लेकिन अचानक से उनके कार्यक्रम में हुए बदलाव के बाद वह सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए, जहां से वह अगले कार्यक्रम के लिए जाएंगे। फिलहाल गृहमंत्री ने काल भैरव मंदिर में विशेष पूजन किया है। काल भैरव मंदिर के महंत नवीन गिरी का कहना है कि काल भैरव अष्टक के साथ उनका विशेष पूजन करवाया गया है ताकि सुख, शांति व समृद्धि के साथ उन्हें बड़ी जीत मिल सके।

Continue Reading

Trending