Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

उत्तराखंड

Uttarakhand : 41 ग्राम चरस के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार

Published

on

उत्तराखंड के कौसानी में पुलिस ने एक किलो 41 ग्राम चरस के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एसपी मणिकांत मिश्रा ने चरस तस्करी मामले का खुलासा करते हुए जानकारी दी कि सात दिसंबर को कौसानी की थानाध्यक्ष निधि शर्मा पुलिस टीम के साथ चेकिंग अभियान चला रही थी।

महबूबा मुफ्ती का दावा – मैं फिर से हिरासत में

मुखबिर की सूचना पर छतरी बैंड कौसानी के पास एक संदिग्ध व्यक्ति हंसा भारती(60) निवासी पल्यूड़ा के पास चरस बरामद की गई।उक्त आरोपी के खिलाफ पुलिस ने चरस की तस्करी करने पर मुकदमा दर्ज किया है। एसपी ने पुलिस टीम की सराहना करते हुए थानाध्यक्ष कौसानी शर्मा को दो हजार रुपये से पुरस्कृत किया।

एसपी ने बताया कि पूछताछ में हंसा भारती से पता चला है कि वह पूर्व में भी करीब 15 बार चरस खरीदकर सोमेश्वर में बेच चुका है। पुलिस टीम में कांस्टेबल सुरेंद्र कुमार, कुलदीप आर्या, माला पांडा, दीवान सिंह आदि शामिल थे।

उत्तराखंड

उत्तराखंड में कोरोना का कहर जारी, 1 हफ्ते के लिए बढ़ा कर्फ्यू

Published

on

नई दिल्ली। कोरोना की दूसरी लहर का कहर उत्तराखंड कम होता नहीं दिख रहा है। लगातार बढ़ कोरोना के नए मामलों को देखते हुए तीरथ सिंह रावत की सरकार ने एक हफ्ते के लिए लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला किया है।

अब राज्य में 18 मई से 1 हफ्ते और पाबंदियां जारी रहेंगी। सरकार के इस फैसले के मुताबिक कर्फ्यू में पहले की तरह की पाबंदियां जारी रहेंगी। उत्तराखंड में फल-सब्जी, डेयरी और किराने की दुकानें सुबह 7 बजे से लेकर 10 बजे तक पहले की तरह ही खुली रहेंगी। इस दौरान शॉपिंग मॉल और शराब की दुकानें बंद रहेंगी।

हालांकि इस दौरान वैक्सीनेशन का काम पहले की तरह चलता रहेगा। बता दें कि बीते दिन यानी रविवार को कोरोना के कुल 4 हजार 496 नए केस सामने आए थे। राज्य में कोरोना के कुल एक्टिव केस 78 हजार के पार हो गए हैं।

स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी किए गए ताजा अपडेट के मुताबिक उत्तराखंड में 78802 कोविड के सक्रिय मामले हैं। वहीं इस खतरनाक वायरस की वजह से 4811 लोगों की जान जा चुकी है।

Continue Reading

Trending