Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

ऑफ़बीट

SHOCKING : ट्रक में लटक रही थी पूंछ, कांवड़ियों ने देखा तो गुस्से में लगा दी ट्रक को आग

Published

on

सावन के महीने में कावड़ियों की यात्रा शुरू होती है। इस बार योगी सरकार ने कांवड़ियों की यात्रा को सुरक्षित बनाने के लिए कई उपाय किए हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने सावन के महत्व और पूजा की सात्विकता को देखते हुए कावड़ के रास्ते में मीट और शराब की दुकानें बंद रखने के आदेश दिए है। लेकिन क्या इन कावड़ियों को कानून हाथ में लेना का अघोषित अधिकार भी दे दिया गया है यह सवाल हर कोई पूछ रहा है।

साभार – इंटरनेट

अभी कांवड़ियों द्वारा दिल्ली में फोर व्हीलर में तोड़फोड़ की घटना शांत हुई नही थी कि एक और ख़बर सामने आई है। कांवड़ियों द्वारा यूपी के शाहजहांपुर में एक ट्रक को आग लगा दी गयी है। गुस्साए कावड़ियों ने एक ट्रक को सिर्फ इसलिए जला दिया क्योंकि उसमें से मांस की बदबू आ रही थी। उन्हें शक हुआ कि ट्रक के अंदर गौ मांस है। कावड़ियों द्वारा ट्रक के रोके जाने के बावजूद जब ट्रक ड्राइवर ने अपनी रफ्तार बढ़ाई तो लोगों का शक और गहरा गया।

साभार – इंटरनेट

ट्रक को कावड़ियों से बचाने की जद्दो जहद  में ट्रक ड्राइवर का संतुलन खो गया और ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो कर पलट गई। जिसके बाद उस ट्रक में से भारी मात्रा में भैसों के पूछ तथा उनकी चमड़ी मिली। जिसके बाद कावड़ियों का गुस्सा सातवें आसमान पर चल गया और कावड़ियों ने ड्राइवर को जमकर पीटा और ट्रक को आग के हवाले कर दिया।

साभार – इंटरनेट

इस घटना की सूचना पाकर जिला पुलिस अधीक्षक एस चिनप्पा ने घटना स्थल पर भारी मात्रा में पुलिस बल की तैनाती कर दी है ताकि यह विवाद ना बढ़े और हालात को काबू में रखा जा सके। मौका स्थल पर दमकल की गाड़ियों ने पहुंच कर आग पर काबू पा लिया है।

साभार – इंटरनेट

एसओ इंद्रजीत सिंह भदौरिया ने कांवड़ियों द्वारा ट्रक में आग लगाने की मुख्य वजह ट्रक में हो रही तस्करी को बताया है। उनके अनुसार, “ट्रक के अदर से मांस की बदबू आना तथा उसमें से भैंस की पूछ का मिलना ही कावड़ियों के गुस्से की मुख्य वजह बनी जिससे बौखला कर कावड़ियों ने ट्रक में आग लगा दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट चुकी है।”

 

ऑफ़बीट

कबाड़ी ने खरीदे 3 हैलीकॉप्टर, देखने वालों लगी भीड़

Published

on

नई दिल्ली। पंजाब के मानसा में रहने वाले कबाड़ी ने भारतीय सेना से 6 कंडम हेलिकॅाप्टर खरीदे हैं। इस बात की जानकारी मिलते ही यहां आसपास के लोगों की भीड़ वहां इक्ट्ठा हो गई। हेलिकॅाप्टर का वजन 10 टन  बताया जा रहा है।

इन हेलिकॅाप्टर में से एक मुंबई की पार्टी ने खरीदा जबकि दो हेलिकॅाप्टर लुधियाना के होटल मालिक ने खरीद लिये। बाकी के तीन हेलिकॅाप्टर मानसा में खड़े लोगों के आकर्षण का केंद्र बने हुए है।

पंजाब में कबाड़ का सामान रखने में मिट्ठू कबाड़िया जाना-माना नाम हैं। भारतीय वायु सेना से कबाड़ में से जब मिट्ठू कबाड़िया तीन हेलिकॅाप्टर खरीद कर मानसा पहुंचा। तो उसे देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी।

जहां एक तरफ ये लोगों के आकर्षण का केंद्र बना। वही दूसरी ओर ये कबाड़ी परिवार के लिए लाभ का सौदा है क्योंकि होटलों और टूरिस्ट प्लेसेस पर खड़ा कर ये लोगों को आने के लिए मजबूर कर रहा हैं।

Continue Reading

Trending