Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

हार के बाद छलका लियोनेल मेसी का दर्द

Published

on

फीफा विश्व कप 2018 में अर्जेंटीना और क्रोएशिया के बीच मुकाबला हुआ। फीफा विश्व कप में क्रोएशिया से अर्जेंटीना ने करारी शिकस्त खाई। अर्जेंटीना के फुटबॉल सितारे लियोनेल मेसी इस मैच में एक भी गोल न कर सके।

फीफा विश्व के खिताब की प्रबल दावेदार मानी जा रही अर्जेंटीना, क्रोएशिया से करारी शिकस्त के बाद पहली बार प्री-क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने में कामयाब हुई है। जबकि अर्जेंटीना के लिए अगले दौर में पहुंचने की राह और मुश्किल हो गई है। ग्रुप डी में दो मैच के बाद अर्जेंटीना एक अंक के साथ तीसरे पायदान पर मौजूद है। तालिका में दूसरे पायादान पर काबिज आइसलैंड के पास भी केवल एक अंक है लेकिन उसने दो ग्रुप मुकाबले और खेलने हैं।

हार के बाद अर्जेंटीना के प्रशंसकों का गुस्सा लियोनेल मेसी पर उतरा। लियोनेल मेसी भी दुख के सैलाब में डूब गए। अपना मुंह छिपाकर वह स्टेडियम से चले गए।

आखिरी वर्ल्ड कप खेल रहे मेस्सी का टूटा सपना, हार के बाद ऐसे छलका दर्द

गेंद को कब्जे में लेने के लिए दौड़ते अर्जेंटीना के फुटबॉल सितारे लियोनेल मेसी

अपना पक्ष रखते हुए अर्जेंटीना के फुटबॉल सितारे लियोनेल मेसी

अर्जेंटीना के फुटबॉल सितारे लियोनेल मेसी

गेंद को कब्जे में लेने के लिए दौड़ते अर्जेंटीना के फुटबॉल सितारे लियोनेल मेसी

IPL 2021

दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, इस तेज गेंदबाज को हुआ कोरोना

Published

on

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग में जीत के साथ शुरूआत करने वाली दिल्ली कैपिटल्स की टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के मुख्य तेज गेंदबाज एनरिक नोर्तजे कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। उनसे पहले दिल्ली कैपिटल्स के ही अक्षर पटेल भी कोरोना के शिकार हो गए थे।

एनरिक नोर्तजे चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ मैच में नहीं खेले थे क्योंकि वह क्वारंटाइन में थे।  टीम ने इस मैच में 7 विकेट से एकतरफा जीत दर्ज की थी। नोर्तजे ने पिछले साल दिल्ली कैपिटल्स के लिये शानदार प्रदर्शन किया था।

उन्होंने 16 मैचों में 22 विकेट चटकाए थे। उन्होंने पिछले सीजन में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ एक लीग मैच के दौरान 156.22 किमी/ घंटा की गति से गेंद फेंकी थी। जो आईपीएल इतिहास की सबसे तेज गेंद थी।

दक्षिण अफ्रीका के इस तेज गेंदबाजों को इस साल भी दिल्ली की टीम में बरकरार रखा गया है, क्योंकि पिछले सीजन में दिल्ली को फाइनल में पहुंचाने में इनका अहम योगदान रहा था।

 

Continue Reading

Trending