Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

हार के बाद छलका लियोनेल मेसी का दर्द

Published

on

फीफा विश्व कप 2018 में अर्जेंटीना और क्रोएशिया के बीच मुकाबला हुआ। फीफा विश्व कप में क्रोएशिया से अर्जेंटीना ने करारी शिकस्त खाई। अर्जेंटीना के फुटबॉल सितारे लियोनेल मेसी इस मैच में एक भी गोल न कर सके।

फीफा विश्व के खिताब की प्रबल दावेदार मानी जा रही अर्जेंटीना, क्रोएशिया से करारी शिकस्त के बाद पहली बार प्री-क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने में कामयाब हुई है। जबकि अर्जेंटीना के लिए अगले दौर में पहुंचने की राह और मुश्किल हो गई है। ग्रुप डी में दो मैच के बाद अर्जेंटीना एक अंक के साथ तीसरे पायदान पर मौजूद है। तालिका में दूसरे पायादान पर काबिज आइसलैंड के पास भी केवल एक अंक है लेकिन उसने दो ग्रुप मुकाबले और खेलने हैं।

हार के बाद अर्जेंटीना के प्रशंसकों का गुस्सा लियोनेल मेसी पर उतरा। लियोनेल मेसी भी दुख के सैलाब में डूब गए। अपना मुंह छिपाकर वह स्टेडियम से चले गए।

आखिरी वर्ल्ड कप खेल रहे मेस्सी का टूटा सपना, हार के बाद ऐसे छलका दर्द

गेंद को कब्जे में लेने के लिए दौड़ते अर्जेंटीना के फुटबॉल सितारे लियोनेल मेसी

अपना पक्ष रखते हुए अर्जेंटीना के फुटबॉल सितारे लियोनेल मेसी

अर्जेंटीना के फुटबॉल सितारे लियोनेल मेसी

गेंद को कब्जे में लेने के लिए दौड़ते अर्जेंटीना के फुटबॉल सितारे लियोनेल मेसी

खेल-कूद

WTC जीतने पर टीम पर होगी पैसों की बारिश, मिलेंगे इतने करोड़

Published

on

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 18 जून से खेला जाएगा। इस मैच को जीतने वाली टीम को टेस्ट चैंपियन के खिताब से नवाजा जाएगा।

इसके साथ ही जीतने वाली टीम पर जमकर धनवर्षा भी होगी। आईसीसी के सीईओ ज्यॉफ एलार्डिस ने ऐलान किया है कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब जीतने वाली टीम को लगभग 12 करोड़ की धनराशि मिलेगी, जबकि रनरअप टीम को लगभग 6 करोड़ रुपये मिलेंगे।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच डब्ल्यूटीसी का फाइनल मैच साउथैम्पटन में 18 से 22 जून तक खेला जाना है। दोनों टीमें इंग्लैंड पहुंच चुकी हैं और अपनी तैयारियों को पुख्ता करने में जुटी हुईं हैं।

बता दें कि WTC से ठीक पहले न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को हराकर 1-0 से सीरीज पर कब्जा कर लिया है। इस सीरीज को जीतने के बाद न्यूजीलैंड नंबर 1 टेस्ट टीम बन गई है। वहीं भारत दूसरे नंबर पर है।

Continue Reading

Trending