Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘फैमिली मैन 2’ में दमदार है मनोज बाजपेयी की एक्टिंग, फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ

Published

on

नई दिल्ली। काफी इंतज़ार के बाद मनोज बाजपाई की वेब सीरीज फैमिली मैन 2 अब ऐमज़ॉन प्राइम वीडियोस पर रिलीज़ हो गई है। यह सीरीज एक इंडियन स्पाई पर आधारित है जिसमे मनोज बाजपेयी श्रीकांत तिवारी का किरदार निभा रहे हैं जो कि एक स्पाई हैं। शो में मनोज एक बार फिर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बीच जूझते हुए नज़र आएंगे, जैसा शो के पहले सीजन में था।

फैमिली मैन बनने के लिए मनोज बाजपेयी यहां अपनी एनआईए की नौकरी छोड़ कर एक आईटी फर्म में नाइन-टू-फाइव जॉब तो कर लेते हैं लेकिन दफ्तर में उनकी किसी से बातचीत नहीं है। युवा सहकर्मियों को वह उनके बूढ़े-थके पिता की याद दिलाते हैं। मनोज का भी इस दफ्तर में मन नहीं लगता और अक्सर अपने पुराने साथी जेके (शारिब हाशमी) से कभी फोन पर तो कभी मिलकर बात करते रहते हैं। असल में उनकी दुनिया वहीं है, जहां अपराधियों को सबक सिखाया जाना है।

द फैमिली मैन का दूसरा सीजन ठीक-ठाक शुरुआत के बाद धीरे-धीरे पटरी से उतरता जाता है। अगर आप दो-तीन दशक पुरानी श्रीलंकाई-भारतीय राजनीति से परिचित हैं तो कहानी के मुख्य प्लॉट के रहस्य में ही आपके लिए कोई जादू नहीं रह जाता। आप जानते हैं कि कहानी किस तरफ जाने वाली है। इसी तरह श्रीकांत और सुचि की जिंदगी में कुछ नया नहीं होता। श्रीकांत और जेके की बातचीत का अंदाज भी पुराना है, जिसमें अपशब्दों के साथ कुछ वन-लाइनर बीच-बीच में गुदगुदाने की कोशिश करते हैं।

मनोरंजन

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने के लिए तैयार शाहिद कपूर, कहा-नर्वस महसूस कर रहा हूं

Published

on

नई दिल्ली। जब वी मेट, कमीने, हैदर और कबीर सिंह जैसी सुपरहिट फिल्में देने के बाद अब शाहिद कपूर अपनी किस्मत ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आजमाने जा रहे हैं।

पहली बार आएंगे वेबसीरीज में नजर

शाहिद की वेबसीरीज का नाम अभी तक तय नहीं हुआ है। इसे अमेजन प्राइम विडियो पर रिलीज किया जाएगा। शाहिद जिस वेब सीरीज मे काम करते नजर आएंगे उसे लिखा है राज निदिमोरू और कृष्णा डी.के. ने। मालूम हो की मनोज बाजपेई स्टारर THE FAMILY MAN  की कहानी भी इन्हीं दोनों ने लिखी है।

शाहिद ने कहा, बहुत नर्वस फील कर रहा हूं

शाहिद ने डिजिटल डेब्यू के बारे में कहा कि, मैं अपने डिजिटल डेब्यू को लेकर बहुत नर्वस महसूस कर रहा हूं क्योंकि मुझे लगता है कि जिन कलाकारों को फिल्मों में पसंद किया जाता है, उन्हें जरूरी नहीं है की डिजिटल प्लेटफॅाम पर भी उतना ही सराहा जाए।

Continue Reading

Trending