Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘प्रेम रतन.’ , ‘दिलवाले’ सबसे खराब फिल्म की दौड़ में

Published

on

'प्रेम रतन.' , 'दिलवाले' सबसे खराब फिल्म की दौड़ में

Loading

'प्रेम रतन.' , 'दिलवाले' सबसे खराब फिल्म की दौड़ में

नई दिल्ली| सलमान खान अभिनीत ‘प्रेम रतन धन पायो’ और शाहरुख अभिनीत ‘दिलवाले’ ने बॉक्स ऑफिस पर भले ही धमाल मचा दिया हो, लेकिन दोनों फिल्मों को आठवें वार्षिक गोल्डन केला अवॉर्ड्स में सबसे खराब फिल्म की दौड़ में शामिल किया गया है। इन दो फिल्मों के अलावा ‘बॉम्बे वेलवेट’, ‘शानदार’ और ‘सिंह इज ब्लिंग’ का नाम भी इस खिताब के लिए दावेदारी करने वाली फिल्मों में शामिल हैं।

‘प्रेम रतन धन पायो’ और ‘दिलवाले’ दोनों बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थीं और दोनों ने 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था।

एक बयान के मुताबिक, “प्रेम रतन धन पायो’, ‘तेवर’ और ‘सिंह इज ब्लिंग’ को इस साल सबसे अधिक नामांकन मिले हैं। वोटिंग ‘डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू गोल्डनकेला डॉट कॉम’ पर 30 मार्च तक खुली है। समारोह का आयोजन यहां इंडिया हैबिटेट सेंटर में अगले महीने होगा।

इस साल के नामांकनों में एक और खास बात यह है कि इस बार बॉलीवुड की भाई-बहन की जोड़ी अर्जुन कपूर और सोनम कपूर को लगातार तीसरी बार सबसे खराब अभिनेता, अभिनेत्री के तौर पर नामांकित किया गया है।

वहीं सलमान को ‘बावरा हो गया है के’ अवॉर्ड के लिए नामित किया गया है।

इस पुरस्कार समारोह में 2015 में बॉलीवुड में सबसे खराब प्रदर्शनों को चुना जाएगा।

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending