Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘आल इज वेल’ के लिए ‘समझौता’ कर सहज हैं ऋषि

Published

on

Loading

मुंबई| निर्देशक उमेश शुक्ला की फिल्म ‘ऑल इज वेल’ मंझधार में लटक गई है, क्योंकि स्मृति ईरानी ने फिल्म की आधी शूटिंग करने के बाद परियोजना छोड़ दी। उसके बाद अभिषेक बच्चन ने अपनी खेल प्रतिबद्धताओं के कारण कुछ समय अवकाश ले लिया। हालांकि फिल्म में अभिषेक के पिता की भूमिका निभा रहे ऋषि कपूर का कहना है कि यह सामान्य बात है। अन्य कलाकारों के साथ समय की समस्या हो तो कुछ समझौते करने पड़ते हैं और ऐसा करके वह सहज हैं।

केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने अपना पूरा समय कैबिनेट की ड्यूटी में देने का फैसला किया है, जिसके कारण उन्होंने फिल्म को अधर में ही छोड़ दिया। अब ‘ऑल इज वेल’ टीम उनकी जगह किसी और को लेने पर ध्यान दे रही है। ऋषि ने कहा, “वर्ष 2013 में मेरे पास पांच फिल्में थीं। 2014 में मेरे पास केवल एक फिल्म थी..होता है। जब अन्य कलाकारों के साथ समय की समस्या हो तो कुछ समझौते करने पड़ते हैं।”

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending