Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

बिजनेस

हिंदुस्तान यूनिलीवर का मुनाफा 22.44 प्रतिशत घटा

Published

on

Loading

मुंबई| वित्त वर्ष 2014-15 की तीसरी तिमाही में हिंदुस्तान यूनिलीवर (एचयूएल) का शुद्ध मुनाफा शुक्रवार को घट कर 971 करोड़ रुपये हो गया। कंपनी का शुद्ध मुनाफा तिमाही दर तिमाही आधार पर 22.44 प्रतिशत घटकर 971 करोड़ रुपये हो गया है। इस तरह इसमें 281 करोड़ रुपये की गिरावट दर्ज हुई है।

कंपनी के अनऑडिटेड स्टैंडलोन नतीजों के मुताबिक, वित्त वर्ष 2014-15 की तीसरी तिमाही में एचयूएल की कुल आय 7,774 करोड़ रुपये से बढ़कर 7,981 करोड़ रुपये हो गई है।  इस समीक्षाधीन अवधि में कंपनी का कुल खर्च 6,632 करोड़ रुपये रहा है, जबकि पिछले साल की समान अवधि यह 6,515 करोड़ रुपये रहा था।

बिजनेस

जियो के नए ‘OTT स्ट्रीमिंग प्लान’ में आपको मिलेंगे 15 OTT ऐप, साथ में अनलिमिटेड डेटा का तोहफा

Published

on

Loading

नई दिल्ली। स्ट्रीमिंग के शौकीनों के लिए रिलायंस जियो एक नया पोस्टपेड ओटीटी बंडल प्लान लेकर आया है। इस प्लान के साथ उपभोक्ता को 15 प्रीमियम OTT ऐप तो मिलते ही हैं साथ ही मिलता है अनलिमिटेड डेटा ताकी वे जब चाहें और जितनी देर तक चाहें अपने मनपसंदीदा ऐप पर कार्यक्रम देख सकें। प्लान 888 रू प्रति माह की किफायती कीमत पर मिलता है और यह जियोफाइबर और जियो एयरफाइबर दोनों ही के ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।

नए प्लान में ग्राहकों को 30 एमबीपीएस की स्पीड मिलेगी। इसके अलावा, नेटफ्लिक्स का बेसिक प्लान, अमेज़न प्राइम और जियोसिनेमा प्रीमियम जैसे 15 से अधिक प्रमुख ओटीटी ऐप्स को प्लान के साथ बंडल किया गया है। यानी इन ऐप्स का सब्सक्रिप्शन प्लान के साथ ही मिलेगा। इस प्लान की एक और खास बात है, चाहे कोई नया सब्सक्राइबर हो या 10 एमबीपीएस या 30 एमबीपीएस प्लान का उपयोग करने वाला मौजूदा यूजर, ₹ 888 का पोस्टपेड प्लान हर किसी के लिए है। प्रीपेड प्लान वाले और सभी मौजूदा यूजर आसानी से नए पोस्टपेड प्लान पर अपग्रेड कर सकते हैं।

इसके अलावा, हाल ही में घोषित जियो आईपीएल धन धना धन ऑफर भी इस प्लान पर लागू होगा। जियोफाइबर हो या एयरफाइबर के पात्र ग्राहक अपने जियो होम ब्रॉडबैंड कनेक्शन पर 50-दिन का डिस्काउंट क्रेडिट वाउचर प्राप्त कर सकते हैं। 31 मई 2024 तक उपलब्ध जियो डीडीडी ऑफर विशेष रूप से टी20 सीजन के लिए तैयार किया गया है।

Continue Reading

Trending