Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

सियालदह एक्सप्रेस में बम की सूचना के बाद इटावा में तलाशी

Published

on

Loading

इटावा| सियालदाह से अजमेर जा रही अजमेर-सियालदाह सुपरफास्ट एक्सप्रेस में मंगलवार को बम और आतंकवादियों के होने की सूचना मिली, जिसके बाद देर रात 11.20 बजे ट्रेन को इटावा रेलवे स्टेशन पर अचानक रोककर लगभग एक घंटे तक तलाशी ली गई। आधिकारिक जानकारी के अनुसार, रेलवे प्रशासन को ट्रेन में बम और आंतकवादी होने की सूचना मिली थी। सियादह एक्सप्रेस के एक-एक डिब्बे में तलाशी अभियान चलाया गया। अंत में यह सूचना अफवाह निकली। तलाशी के दौरान लावारिस बोरी मिली, जिसमें कचरा था। इस अफवाह से यात्री बेहद डरे हुए नजर आए।

सियालदाह नियंत्रण कक्ष से आगरा अनुभाग जीआरपी नियंत्रण कक्ष में सूचना दी गई कि इस ट्रेन में पांच संदिग्ध आतंकवादी सवार हैं। इस सूचना पर जीआरपी के अलावा स्थानीय पुलिस को तुरंत स्टेशन भेजा गया। पुलिस और पीएसी ने पूरा स्टेशन घेर कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया। सीओ (सिटी) शिवराज सिंह ने बताया कि इटावा जंक्शन पर अजमेर-सियालदह एक्सप्रेस को रोकर कर तलाशी ली गई, जिसमें लावारिस सामान की सूचना मिली थी।  उन्होंने बताया कि राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी), रेलवे सुरक्षा बदल (आरपीएफ) और सिविल पुलिस ने जांच की, जिसमें एक लावारिस बोरी मिली। लेकिन इसमें कुछ भी संदिग्ध नहीं पाए जाने पर आरपीएफ ने इसे आगे की यात्रा के लिए रवाना कर दिया।

नेशनल

तेलंगाना के करीमनगर में बोले पीएम मोदी- तीसरे फेज में उड़ा कांग्रेस और इंडी गठबंधन का तीसरा फ्यूज

Published

on

Loading

करीमनगर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज तेलंगाना के करीमनगर में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि, कल तीसरे चरण का मतदान समाप्त हो गया. तीसरे फेज में कांग्रेस और इंडी गठबंधन का तीसरा फ्यूज उड़ गया है. पीएम मोदी ने कहा कि अभी चार चरण के चुनाव बाकी हैं, जनता जनार्दन के आशीर्वाद से बीजेपी और एनडीए तेजी से विजय रथ को जनता जनार्दन आगे ले जा रही है. यहां करीमनगर में तो आपने बीजेपी एमसी की जीत पहले ही सुनिश्चित कर दी है. कांग्रेस की हार यहां इतनी पक्की है कि बहुत मुश्किल से वो किसी को चुनाव मना पाए और बीआरएस का यहां कोई अता पता ही नहीं है.

पीएम मोदी ने कहा कि तेलंगाना ने आप सभी लोगों ने दस साल में मेरा काम देखा है. आपके एक वोट से भारत विश्व में 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है, आपके एक वोट ने जम्मू-कश्मीर से 370 को खत्म कर दिया. आपके एक वोट से भारत डिफेंस इंपोर्टर से डिफेंस एक्सपोर्टर बन गया. ये आपके वोट की ताकत है जिसके कारण ये सब हो पा रहा है. पीएम ने आगे कहा कि मैंने बहुत साल तक गुजरात में काम किया, सारे चुनाव मैं वहां जीत जाता था. अगर गुजरात में भी सुबह 10 बजे इतनी बड़ी रैली करनी है तो मैं कभी नहीं कर सकता हूं.

पीएम मोदी ने कहा कि चाहे भारत की बात हो चाहे तेलंगाना की बात हो, हमारे देश में सामर्थ की कभी कमी नहीं रही. लेकिन कांग्रेस सरकारों ने इतने वर्षों तक एक ही काम किया. कांग्रेस ने देश के हर समार्थ को तबाह कर दिया, कांग्रेस ने देश की अर्थव्यवस्था को तबाह किया, एग्रीकल्चर और टेक्सटाइल जैसे सेक्टर जो सदियों से भारत की ताकत थी कांग्रेस ने उन्हें भी तबाह कर दिया. कांग्रेस ही देश में समस्याओं की सबसे बड़ी जननी है.

Continue Reading

Trending