Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

विजयवर्गीय ने फिर दिया बयान, देश का सम्मान कम करने वालों को नहीं बख्शेंगे

Published

on

Loading

भोपाल। फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बयान पर आपत्ति दर्ज कराने वाला ट्वीट करके वापस लेने वाले भारतीय जनता पार्टी के महासचिव और मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने देश में असहिष्णुता का बयान देने वालों पर एक बार फिर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि देश का सम्मान कम करने वाले बख्शे नहीं जाएंगे।

मध्य प्रदेश विधानसभा में हिस्सा लेने आए विजयवर्गीय से गुरुवार को संवाददाताओं ने चर्चा की। संवाददाताओं के साहित्यकारों द्वारा सम्मान लौटाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि कुछ ऐसे हैं जो वामपंथी विचारधारा के हैं, तो कुछ कांग्रेस के समर्थक हैं। कुछ लोग देश की सहिष्णुता पर सवाल उठा रहे हैं।

एक सवाल के जवाब में विजयवर्गीय ने कहा कि कुछ लोग अप्रत्यक्ष रूप से ऐसी बात कह रहे हैं जैसे सहिष्णुता खत्म हो गई हो, असहिष्णुता का देश हो गया है, इससे सारे विश्व में भारत का सम्मान कम हो रहा है। उन्होंने चेतावनी भरे अंदाज में कहा कि जो भी देश का सम्मान कम करने की कोशिश करेगा, चाहे वह कोई भी हो बख्शा नहीं जाएगा।

ज्ञात हो कि फिल्म अभिनेता शाहरुख खान द्वारा देश में असहिष्णुता बढ़ने का बयान देने पर विजयवर्गीय ने ट्वीट कर तीखा हमला बोला था, मगर पार्टी की ओर से मिली फटकार के बाद उसे वापस ले लिया था। गुरुवार को उन्होंने नाम लिए बगैर फिर हमला बोला है।

नेशनल

सीबीआई केस में मनीष सिसोदिया को राहत नहीं, कोर्ट ने न्यायिक हिरासत 15 मई तक के लिए बढ़ाई

Published

on

Loading

नई दिल्ली। दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने एक्साइज पॉलिसी मामले से जुड़े सीबीआई केस में आप नेता मनीष सिसौदिया की न्यायिक हिरासत 15 मई तक बढ़ा दी है। कोर्ट ने मामले में आरोप तय करने पर आगे की बहस के लिए 15 मई की तारीख भी तय की है।

वहीं सिसोदिया इसके अलावा दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी के केस में न्यायिक हिरासत में पहले ही 8 मई तक है।
दरअसल, ईडी और सीबीआई दोनो ही जांच एजेंसी दिल्ली शराब नीति मामले में सिसोदिया की भूमिका की जांच कर रहे हैं। सिसोदिया को पिछले साल फरवरी में गिरफ्तार किया गया था।

ईडी और सीबीआई ने दावा किया है कि दिल्ली शराब नीति को लागू करने और तैयार करने में गड़बड़ी हुई है। इसमें आप के नेता और दिल्ली की केजरीवाल सरकार में कई मंत्री शामिल रहे हैं। ईडी ने तो हाल ही में इसका मुख्य साजिशकर्ता आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल को करार दिया है।

 

Continue Reading

Trending