Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

वायुसेना का हेलीकॉप्टर आपात स्थिति में उतरा

Published

on

Loading

मुंबई। भारतीय वायुसेना के एक एमआई-17 हेलीकॉप्टर को यहां बुधवार अपराह्न् ‘तकनीकी’ गड़बड़ी के कारण बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स के मैदान में आपात स्थिति में उतारना पड़ा। अधिकारियों ने कहा कि हेलीकॉप्टर पर सवार वायुसैनिक बिल्कुल सुरक्षित हैं। हेलीकॉप्टर को भी कोई नुकसान नहीं हुआ।

हेलीकॉप्टर एक नियमित प्रशिक्षण उड़ान पर था। इसमें अचानक कुछ तकनीकी गड़बड़ी महसूस हुई। जिसके कारण उसे मुंबई के ब्राद्रा उपनगर के मध्य स्थित एमएमआरडीए मैदान में उतरना पड़ा। एक अधिकारी ने बताया, “हेलीकॉप्टर एहतियाती कदम के तहत उतरा। चालक दल के सभी सदस्य और हेलीकॉप्टर सुरक्षित है।” अधिकारी ने कहा कि हेलीकॉप्टर को दक्षिण मुंबई के कोलाबा में स्थित भारतीय वायुसेना के अड्डे पर उतरना था।

इस स्थान पर अचानक हेलीकॉप्टर के उतरने से उसे देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग अपने कार्यालयों से बाहर निकल आए। मुंबई पुलिस ने इलाके को घेर लिया।

प्रादेशिक

गुरुग्राम के बादशाहपुर से निर्दलीय विधायक राकेश दौलताबाद का हार्ट अटैक से निधन

Published

on

Loading

गुरुग्राम। गुरुग्राम के बादशाहपुर से निर्दलीय विधायक राकेश दौलताबाद की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। वह 45 साल के थे। उन्हें आज सुबह करीब 10 बजे हार्ट अटैक आया। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाय गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उधर, इतने कम उम्र में दुनिया छोड़ जाने से उनके समर्थकों में शोक की लहर दौड़ गई है।

साल 2019 में बादशाहपुर से बीजेपी प्रत्याशी को हराकर राकेश दौलताबाद विधायक बने थे। 2019 से पहले दो बार राकेश दौलताबाद चुनाव लड़ चुके थे. राकेश दौलताबाद फिलहाल बीजेपी के साथ मिलकर काम कर रहे थे।

बताया जा रहा है कि राकेश दौलताबाद को सुबह करीब 10 बजे हार्ट अटैक आया, जिसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान गुरूग्राम के पालम विहार के मणिपाल अस्पताल में राकेश दौलताबाद का निधन हो गया।

निर्दलीय विधायक राकेश दौलताबाद के निधन पर हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने दुख जताया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि बादशाहपुर के विधायक और विधानसभा में प्रमुख सहयोगी रहे राकेश दौलताबाद के आकस्मिक निधन से आहत और स्तब्ध हूं। राकेश दौलताबाद के अचानक चले जाने से हरियाणा की राजनीति में एक शून्यता आई है। ईश्वर उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान दें. परिवारजनों और समर्थकों को दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

Continue Reading

Trending