Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

शुभ्रा मुखर्जी की अंत्येष्टि के दौरान दिल्ली में यातायात जाम

Published

on

Loading

नई दिल्ली| राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बुधवार को देश की प्रथम महिला शुभ्रा मुखर्जी की अंत्येष्टि में अति विशिष्ट व्यक्तियों के शिरकत करने के कारण कुछ मार्ग बंद कर दिए जाने से कुछ इलाकों में यातायात जाम की समस्या देखी गई। दिल्ली यातायात पुलिस के अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, “मंगलवार को ही हमने यह ट्रैफिक एडवाजरी जारी कर दी थी कि आम लोग सुबह 8.30 से लेकर 11.30 बजे तक लाला लाजपत राय मार्ग पर मूलचंद से लोधी फ्लाईओवर की ओर जाने से बचें।

दिल्ली पुलिस ने जो वैकल्पिक मार्ग सुझाए थे, उन पर यातायात का भारी दबाव देखा गया। गाड़ियां रेंग-रेंग कर चलीं।

सेल्स और मार्केटिंग का काम संभालने वाले शदाब शेख ने आईएएनएस से कहा, “मेरा काम ऐसा है कि मुझे लोगों से मिलना पड़ता है। जबरदस्त जाम की वजह से मैं कुछ ग्राहकों से नहीं मिल सका।”

सॉफ्टवेयर इंजीनियर विदिशा रैना बारापुला फ्लाईओवर पर एक घंटे तक जाम में फंसी रहीं। इस वजह से उनकी फ्लाइट छूट गई।

रैना ने कहा, “मुझे सुबह 10 बजे मुंबई के लिए फ्लाइट पकड़नी थी। बारापुला फ्लाईओवर पर भारी जाम की वजह से मेरी फ्लाइट छूट गई। फ्लाईओवर को पार करने में ही मुझे एक घंटा लग गया।”

एक वरिष्ठ यातायात पुलिस अधिकारी ने बताया, “कालिंदी कुंज फ्लाईओवर पर एक बस खराब हो गई। इससे सरिता विहार-कालिंदी कुंज मार्ग पर यातायात का दबाव और बढ़ गया। ऐसे ही एक और बस के खराब होने की वजह से मूलचंद फ्लाईओवर पर भी दिक्कत बढ़ गई।”

 

प्रादेशिक

गाजियाबाद में बीच सड़क पर चलती कार बनी आग का गोला, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

Published

on

Loading

गाजियाबाद। गाजियाबाद में शनिवार को एक चलती कार में अचानक आग लग गई। आग बेहद भीषण थी और कुछ पलों में ही आग की तेज लपटों ने पूरी गाड़ी को घेर लिया। दोनों तरफ से ट्रैफिक चल रहा था इसी दौरान कार में ब्लास्ट भी हुआ। हालांकि गनीमत रही कि इस हादसे में ड्राइवर को कोई नुक्सान नहीं हुआ है। उसने पहले से कार से कूदकर अपनी जान बचा ली।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। गनीमत रही कि घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। फायर विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार को गाजियाबाद के फायर स्टेशन कोतवाली में दिन में 2 बजे चिरंजीव विहार के सामने हापुड़ रोड पर कार में आग की सूचना मिली।

सूचना मिलते ही फायर स्टेशन कोतवाली का एक फायर टेंडर यूनिट को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। घटनास्थल पर पहुंच कर फायर कर्मियों ने देखा कि गाड़ी से आग की लपटें काफी तेज हैं और आग पूरी गाड़ी में फैल चुकी है। फायर यूनिट ने शीघ्रता से होजलाइन फैलाकर फ़ायर फ़ाइटिंग कर आग को पूर्ण रूप से शांत किया। जानकारी के मुताबिक यह महिंद्रा कंपनी की केयूवी कार थी। गाड़ी डीजल की थी। गाड़ी के मालिक का नाम परवेज आलम है। वो गाड़ी से डासना की तरफ जा रहे थे।

Continue Reading

Trending