Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

आप विधायक गुलाब सिंह को अग्रिम जमानत

Published

on

Loading

नई दिल्ली| दिल्ली उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक गुलाब सिंह को 14 अक्टूबर तक गिरफ्तारी से अंतरिम सुरक्षा प्रदान कर दी। उनपर एक कनीय अभियंता से कथित तौर पर मारपीट का आरोप है। सिंह को अंतरिम जमानत देते हुए न्यायमूर्ति आशुतोष कुमार ने दिल्ली पुलिस को उनके खिलाफ बलपूर्वक कार्रवाई नहीं करने के लिए कहा। एक अवैध इमारत ढहाने के दौरान उनपर एक सरकारी कर्मचारी के कार्य में बाधा डालने का आरोप है।

मटियाला विधानसभा क्षेत्र से विधायक सिंह ने सत्र न्यायालय से अंतरिम जमानत याचिका खारिज होने के बाद दिल्ली उच्च न्यायालय में याचिका दाखिल की थी।

सुनवाई के दौरान दिल्ली पुलिस ने यह कहते हुए उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ करने की मांग की कि उनकी शह पर कनीय अभियंता को अपमानित किया गया और उनके साथ मारपीट की गई।

सिंह की तरफ से पेश हुए वरिष्ठ वकील एच.एस.फुलका ने पुलिस की हिरासत में लेकर पूछताछ करने की मांग का विरोध किया और न्यायालय से कहा कि 21 जुलाई को उनके खिलाफ दर्ज की गई प्राथमिकी राजनीति से प्रेरित है।

सिंह पर सरकारी काम करने के दौरान व्यवधान उत्पन्न करने, सरकारी कर्मचारी को कर्तव्य निर्वहन से रोकने के लिए चोट पहुंचाने तथा धमकी देने के आरोप के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

उत्तर प्रदेश

यूपी के जौनपुर में बीजेपी नेता व पत्रकार की गोली मारकर हत्या

Published

on

Loading

जौनपुर। यूपी के जौनपुर में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम आशुतोष श्रीवास्तव है। वो भाजपा के सक्रिय सदस्य होने के साथ ही सुदर्शन न्यूज के पत्रकार थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आशुतोष श्रीवास्तव सुबह बाइक से प्रचार के लिए निकले थे। सुबह करीब नौ बजे एक अज्ञात बाइक सवार ने उन्‍हें रोका और चार अन्य लोग भी वहां आ गए। उन्होंने भाजपा नेता पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी। आशुतोष को शाहगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद शाहगंज विधायक रमेश सिंह और अन्य भाजपा नेता भी वहां पहुंच रहेे हैं। क्षेत्राधिकारी अजीत सिंह चौहान ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

 

Continue Reading

Trending