Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

उप्र : 4 लोगों पर मासूम की बलि के प्रयास का आरोप

Published

on

Loading

मोहम्मदी खीरी। उत्तर प्रदेश के मोहम्मदी खीरी में नौ साल के एक बच्चे का अपहरण कर उसकी बलि देने का प्रयास किया गया। इस मामले में अपर न्यायिक मजिस्ट्रेट श्रीपाल सिंह ने दो महिलाओं सहित चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है। थाना पसगवां के ग्राम रसूलपुर तफज्जुल हुसैन निवासी धनपाल ने स्थानीय अदालत में अर्जी दी है, जिसमें उसने कहा है कि सितंबर की शाम उसका नौ वर्षीय पुत्र विशाल दरवाजे पर खेल रहा था। उसी समय रसूलपुर गांव के प्रदीप व उसकी पत्नी शकुंतला तथा जिला हरदोई थाना पिहानी के लहतारापुर गांव निवासी दृगपाल व उसकी पत्नी नन्ही देवी ने देवी की मूर्ति के सामने बलि देने के लिए विशाल का अपहरण कर लिया।

धनपाल ने कहा है कि तांत्रिक के कहने पर उसके बेटे के शरीर पर नशीले पदार्थ का लेप लगाया गया। मौका पाकर विशाल वहां से किसी तरह भाग निकला। तभी पीछे से इन चारांे ने उसके बेटे को जबरदस्ती पकड़ने का प्रयास किया। विशाल के चिल्लाने पर गांव के तमाम लोग आ गए। तब ये चारों दोबारा अपहरण कर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए।

धनपाल ने पहले पुलिस को इस घटना की जानकारी दी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसके बाद उसने अदालत में अर्जी दी। अदालत ने पसगवां थानाध्यक्ष को दो महिलाओं सहित चारों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश दिया है।

उत्तर प्रदेश

नोएडा: गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी की पानी की टंकी में मिली महिला का लाश, पुलिस को पति पर हत्या का शक

Published

on

Loading

नोएडा उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के गौतमबुद्ध नगर विश्‍वविद्यालय की पानी की टंकी में एक महिला का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम जांच में जुटी हुई है। शुरुआती जानकारी से पता चला है कि महिला का पति फरार है, जो विश्‍वविद्यालय के बगल में ही बने सरकारी अस्पताल जिम्स का कर्मचारी बताया जा रहा है। पुलिस को संदेह है कि पति ने ही पत्नी को मौत के घाट उतारा है।

कोतवाली ईकोटेक-1 क्षेत्र के गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय परिसर में राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान के कर्मचारियों का स्टाफ क्वार्टर है। उसी में रहने वाले ड्राइवर की पत्नी का शव मिला है। सोमवार देर रात करीब 11 बजे के आस-पास बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर बनी सीमेंट की पानी की टंकी के अंदर मिला है। आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि दो महीने पहले ही दंपती यहां पर रहने के लिए आए थे। आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या करने के बाद शव को पानी की टंकी में फेंक दिया गया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

एडिशनल पुलिस कमिश्नर (लॉ एंड आर्डर) शिवहरि मीणा ने बताया कि गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय की छत पर बने सीमेंटेड पानी के टैंक एक महिला का शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई। महिला का पति विश्वविद्यालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है। पड़ोसियों ने बताया कि रात में पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। वे अक्सर आपस में झगड़ते रहते थे। महिला का पति मौके से फरार है।

Continue Reading

Trending