Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

करीना पहले से ही मना रही है सफलता का जश्न : सलमान

Published

on

मुंबई,सलमान खान,फिल्म 'बजरंगी भाईजान',अभिनेत्री करीना कपूर,शब्बीर अहमद,निर्देशक कबीर खान, प्रीतम, मीका

Loading

मुंबई | सलमान खान का कहना है कि उनकी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ की अभिनेत्री करीना कपूर इस बात को लेकर पूरी तरह आश्वस्त हैं कि यह साल की सबसे बड़ी सफल फिल्म साबित होगी और इसलिए वह फिल्म प्रदर्शित होने से पहले से ही इसकी सफलता का जश्न मना रही हैं। सलमान ने यहां एक कार्यक्रम में अपनी फिल्म के ‘ईद’ विशेष गाने के लांच अवसर पर करीना की गैर-मौजूदगी के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में यह बात कही। ईद की पृष्ठभूमि लिए गाना ‘आज की पार्टी’ को मीका सिंह ने आवाज दी है, जिसे संगीत से प्रीतम ने सजाया है। इसे शब्बीर अहमद ने लिखा है।

गाने के लांच अवसर पर सलमान के अतिरिक्त फिल्म के निर्देशक कबीर खान, प्रीतम, मीका और अहमद भी मौजूद थे, हालांकि करीना और नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस मौके पर मौजूद नहीं थे, जिस बारे में सवाल किए गए। सलमान ने जवाब में पहले तो मजाकिया अंदाज में कहा कि करीना फिल्म से खुद को अलग रखने की कोशिश कर रही हैं। फिर उन्होंने कहा, “दरअसल, करीना पहले से ही मान बैठी हैं कि फिल्म सफल होगी और इसलिए लंदन में पति सैफ अली खान और पिता रणधीर कपूर के साथ खुशियां मना रही हैं।”

फिल्म में बाल कलाकार हर्षाली मल्होत्रा का किरदार बेहद अहम है, जिसके बारे में सलमान और करीना कई मौकों पर कह चुके हैं कि फिल्म का मुख्य पात्र वही है। फिल्म ईद पर 17 जुलाई को प्रदर्शित होने वाली है।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending