Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

जय को ‘डीआईडी’ का चेहरा होने पर नाज

Published

on

मुंबई,डांस रियलिटी शो,डांस इंडिया डांस,अभिनेता जय भानुशाली, सलमान खान 'बिग बॉस',दिल से नाचे इंडियावाले

Loading

मुंबई | अर्से से डांस रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ (डीआईडी) का हिस्सा रहे अभिनेता जय भानुशाली को इससे जुड़ने पर नाज है। वह कहते हैं कि वह इसे अन्य ऑफर के लिए छोड़ नहीं सकते। जय ने बताया, “मुझे बहुत खुशी होती है, जब लोग कहते हैं कि आप ‘डांस इंडिया डांस’ का चेहरा हैं। इसलिए मैं कहता रहा हूं कि अगर सलमान खान ‘बिग बॉस’ का चेहरा हैं तो मैं ‘डीआईडी’ का चेहरा हूं.. तो यह गौरवान्वित करने वाला अहसास है।”

30 वर्षीय जय ने ‘हेट स्टोरी 2’ (2014) फिल्म से हिंदी सिनेमा में कदम रखा। उनका कहना है कि वह छोटा पर्दा नहीं छोड़ना चाहते और जब भी मौका मिलेगा, एंकरिग करना चाहेंगे। उन्होंने कहा, “मैं टेलीविजन नहीं छोडूंगा और मुझे जब भी मौका मिलेगा, एंकरिग करना जारी रखूंगा। मुझे अचानक दो से तीन माह का ब्रेक मिल गया और मैंने सोचा कि कुछ न करने की बजाय मुझे टेलीविजन और एंकरिग करनी चाहिए।” जय ‘दिल से नाचे इंडियावाले’ (2014) के भी सूत्रधार रह चुके हैं। उनका कहना है कि उन्हें अन्य शो की एंकरिंग करने के भी प्रस्ताव मिले, लेकिन उन्होंने ‘डीआईडी’ का सूत्रधार बनने को प्राथमिकता दी।

नेशनल

लोगों ने साफ तौर पर कह दिया वो देश को मोदी और अमित शाह से नहीं चलवाना चाहते : राहुल गांधी

Published

on

Loading

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद कांग्रेस दफ्तर में पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित किया। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि हम सिर्फ भाजपा के खिलाफ चुनाव नहीं लड़ रहे थे, हम हिंदुस्तान की तमाम सस्थाओं के खिलाफ चुनाव लड़ रहे थे। मोदी और शाह ने इन सभी संस्थाओं को डराया धमकाया। हमारी लड़ाई संविधान को बचाने की थी। मेरे दिमाग में पहले से था, जब इन्होंने हमारा बैंक अकाउंट सीज किया। मुख्यमंत्रियों को जेल में डाला। तभी मुझे लगने लगा था कि हिंदुस्तान की जनता इनके खिलाफ एक साथ खड़ी हो जाएगी। राहुल गांधी ने कहा कि जहां भी गठबंधन लड़ा हम एक होकर लड़े, हमने हिंदुस्तान को एक नया विजन दिया है। देश ने साफ तौर पर कह दिया कि वह देश को मोदी और अमित शाह से नहीं चलवाना चाहते। राहुल गांधी ने कहा कि इस संविधान को बचाने का काम गरीबों ने किया है। मैं उनको धन्यवाद कहना चाहता हूं, कांग्रेस उनके साथ खड़ी है। हमने जो वादे किए हैं हम उन्हें हर हाल में पूरा करेंगे।

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने कहा कि यह जनता की जीत है, ये लोकतंत्र की जीत है। पीएम नरेंद्र मोदी की यह नैतिक हार है। खरगे ने कहा कि राहुल गांधी दोनों यात्राओं का असर हुआ है तभी इंडिया गठबंधन इतनी सीटें जीत रही है। उन्होंने कहा कि यह जनता को जीत है, विनम्रता से जनता का जनमत स्वीकार करते हैं। जनता ने किसी एक पार्टी को बहुमत नहीं दिया।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पीएम मोदी को यह राजनैतिक और नैतिक हार है, नैतिक दृष्टि से बहुत बड़ा नुकसान हुआ है। इंडिया गठबंधन ने प्रतिकूल माहौल में चुनाव लड़ा। शुरू से आखिर तक कांग्रेस का कैंपेन पॉजिटिव था। मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि नैतिक दृष्टि से पीएम मोदी को बड़ा नुकसान हुआ है। इंडिया गठबंधन ने प्रतिकूल चुनाव लड़ा। हमारे खिलाफ कई अभियान चलाये। हमने महंगाई, बेरोज़गारी और मज़दूरों की बदहाली को मुद्दा बनाया। लोग हमसे इन मुद्दों पर जुड़े हमारा साथ दिया। कांग्रेस के घोषणा पत्र के बारे में जो झूठ फैलाया वो भी जनता ने समझ लिया। राहुल गांधी की न्याय यात्रा सफल रही।

Continue Reading

Trending