Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

मुरली विजय को था एकदिवसीय में वापसी का विश्वास

Published

on

Loading

चेन्नई| जिम्बाब्वे दौरे के लिए भारतीय एकदिवसीय टीम में चुने गए सलामी बल्लेबाज मुरली विजय ने कहा है कि टेस्ट में अच्छे प्रदर्शन के बाद उन्हें इसकी पूरी उम्मीद थी। साथ ही उन्होंने कहा कि वह मिले मौके का पूरा फायदा उठाने की कोशिश करेंगे। वेबसाइट ‘क्रिकइंफो’ के अनुसार विजय ने कहा, “एकदिवसीय टीम में वापसी करना सुखद अनुभव है। मैं टेस्ट में अच्छी बल्लेबाजी कर रहा था और मुझे बस मिले मौके का फायदा उठाने की जरूरत है।”

 

तमिलनाडु के सलामी बल्लेबाज विजय के अनुसार, “खिलाड़ी के तौर पर मैं इसकी उम्मीद कर रहा था। मैं चार श्रृंखलाओं के लिए तीसरे सलामी बल्लेबाज के तौर पर टीम में शामिल रहा। इसमें 2013 का चैम्पियंस ट्रॉफी भी शामिल है, लेकिन मुझे कोई मैच खेलने का मौका नहीं मिला। मुझे खुद पर हमेशा भरोसा रहा है।”

विजय के नाम एकदिवसीय में कोई भी अर्धशतक नहीं है। इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “मैं ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जो किसी प्रकार का बहाना करूं। आपको लेकिन यह भी देखना होगा कि मैंने कितने मैच खेले हैं। मुझे कभी भी लगातार किसी एकदिवसीय श्रृंखला या टूर्नामेंट में मौका नहीं मिला। यह बहाना नहीं है लेकिन मुझे हमेशा परिस्थितियों के अनुसार खुद को ढालना पड़ा है।”

 

खेल-कूद

इस भारतीय क्रिकेटर ने अचानक लिया संन्यास, क्रिकेट के सभी फार्मेट को कहा अलविदा

Published

on

Loading

मुंबई। भारतीय टीम के लिए खेल चुके क्रिकेटर केदार जाधव ने क्रिकेट के सभी फार्मेट से संन्यास का एलान कर दिया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए इस बात की घोषणा की। जाधव ने अपने ट्वीट में लिखा कि मेरे पूरे करियर में आपके प्यार और समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद। मुझे दोपहर 3 बजे से क्रिकेट के सभी प्रारूपों से रिटायर माना जाए।

केदार जाधव भले ही साल 2019 का विश्व कप खेले हों, लेकिन 2023 विश्व कप के लिए वे नजर नहीं आए। जब ​​टी20 इंटरनेशनल मैचों की बात आती है तो उन्होंने केवल नौ मैच खेले और 123.23 की स्ट्राइक-रेट से केवल 122 रन बनाए। दिलचस्प बात यह है कि केदार जाधव ने 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स के खिताबी मुकाबले में अहम भूमिका निभाई थी।

उन्होंने आखिरी बार आईपीएल 2023 के दूसरे हाफ में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेला था। जाधव इस दौरान जियो सिनेमा के लिए मराठी कमेंट्री भी कर रहे हैं। कुल मिलाकर, उन्होंने आईपीएल में आरसीबी और सीएसके के अलावा दो और टीमों दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेला।

Continue Reading

Trending