Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बीजद विधायकों ने नहीं चलने दी विधानसभा

Published

on

Loading

भुवनेश्वर| उड़ीसा में सिंचाई की एक विवादास्पद परियोजना को लेकर सत्ताधारी बीजू जनता दल (बीजद) के विधायकों के हंगामे के कारण सोमवार को राज्य विधानसभा की कार्यवाही बाधित हुई। विधायकों का कहना है कि इससे राज्य के कई गांव डूब जाएंगे। जैसे ही विधानसभा की कार्यवाही शुरू हुई, बीजद के विधायक हाथों में बैनर लिए सदन में पहुंचे। उन्होंने आंध्र प्रदेश में पोलोवरम परियोजना को केंद्र सरकार की ओर से हरी झंडी देने के विरोध में नारेबाजी की।

हंगामे के कारण सदन की कार्यवाही अपराह्न् तीन बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई। ओडिशा सरकार को डर है कि कहीं इस परियोजना से राज्य के मलकानगिरि जिले के कई क्षेत्र डूब न जाएं। बीजद के विधायकों ने चक्रवाती तूफान से प्रभावित लोगों को केंद्र की ओर से सहायता देने में देरी करने का आरोप भी लगाया।

बीजद के प्रवक्ता समीर दास ने संवाददाताओं से कहा, “चूंकि आज से संसद का सत्र शुरू हो रहा है, हमने केंद्र सरकार का ध्यान आकर्षित करने के लिए इस मुद्दे को उठाया है। हमारा उद्देश्य सदन की कार्यवाही को बाधित करना नहीं है।” वहीं, विपक्ष का आरोप है कि सत्ताधारी पार्टी ने विधानसभा की कार्यवाही में यह बाधा चिट-फंड घोटाले पर चर्चा कराने से बचने के लिए डाली। सदन में विपक्षा के नेता नरसिंह मिश्रा ने कहा, “बीजद ने सदन की कार्यवाही बाधित कर इतिहास रचा है।”

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending