Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अनु कपूर ने महानायक को कहा, शुक्रिया

Published

on

मुंबई,चर्चित बॉलीवुड अभिनेता अनु कपूर,विनोद कापड़ी निर्देशित,राजनीतिक व्यंग्य 'मिस टनकपुर हाजिर हो',राजकुमार हिरानी

Loading

मुंबई | चर्चित बॉलीवुड अभिनेता अनु कपूर आगे विनोद कापड़ी निर्देशित राजनीतिक व्यंग्य ‘मिस टनकपुर हाजिर हो’ में नजर आएंगे। उन्होंने फिल्म के ट्रेलर को सराहने के लिए अमिताभ बच्चन को धन्यवाद दिया। अनु ने कहा, “हम फिल्म को सराहने एवं इसके बारे में रिट्वीट करने के लिए प्रोडक्शन, निर्देशक और मेरी ओर से अमिताभ बच्चन एवं राजू हिरानी (राजकुमार हिरानी) के आभारी हैं।”

फिल्म का प्रचार करते हुए अनु ने अपनी भूमिका के बारे में थोड़ी सी जानकारी दी। उन्होंने बताया, “मैं नेता बनने की हरसत रखने वाले व्यक्ति की भूमिका में हूं। वह टूटी-फूटी इंग्लिश जानता है। वह एक ताकतवर, रौबदार एवं भ्रष्ट आदमी है।” सच्ची घटनाओं से प्रेरित ‘मिस टनकपुर हाजिर हो’ के केंद्र में हरियाणा के एक गांव की प्रेम कहानी है। फिल्म 26 जून को रिलीज होनी है।

मनोरंजन

बॉयफ्रेंड जहीर से कोर्ट मैरिज करेंगी सोनाक्षी, 23 जून को होगा रिसेप्शन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। खबर है कि सोनाक्षी अपने बॉयफ्रेंड एक्टर जहीर इकबाल संग इस महीने के अंत में शादी करेंगी। हालांकि, अब इनकी होने वाली शादी को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। बताया जा रहा है कि सोनाक्षी अपने बॉयफ्रेंड जहीर के साथ कोर्ट मैरिज करेंगी।। इसके बाद वह 23 जून को रिसेप्शन पार्टी देंगी. इस पार्टी में जहीर और सिन्हा की फैमिली के अलावा उनके दोस्त और रिश्तेदार शामिल होंगे।

बता दें कि सोनाक्षी और जहीर काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। बताया जाता है कि इन दोनों की लव स्टोरी सलमान खान की पार्टी से शुरू हुई थी। सलमान ने एक पार्टी रखी थी, जिसमें उन्होंने दोनों को बुलाया था। पार्टी में सोनाक्षी और जहीर के बीच दोस्ती शुरू हो गई और वक्त के साथ यह दोस्ती का रिश्ता प्यार में बदल गया। जहीर और सोनाक्षी एक साथ फिल्म ‘डबल एक्सएल’ में नजर आए थे। इस फिल्म में एक्ट्रेस हुमा कुरैशी भी थी।

इससे पहले, जहीर ने इंस्टाग्राम पर दिल को छू लेने वाले पोस्ट के जरिए सोनाक्षी को बर्थडे विश किया था। उनके रिश्ते की अफवाहें 2022 में तब फैलने लगीं जब जहीर ने सोशल मीडिया पर ‘आई लव यू’ लिखा, जिस पर सोनाक्षी ने जवाब दिया, ‘लव यू।’ वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी को जल्द ही फिल्म ‘ककुड़ा’ में देखा जाएगा। फिल्म की शूटिंग काफी पहले पूरी हो चुकी है, लेकिन रिलीज डेट से पर्दा नहीं उठा है। फिल्म के डायरेक्टर आदित्य सरपोतदर हैं। यह 2022 में आई ‘जोम्बिविली’ और 7 जून को रिलीज हुई ‘मुंज्या’ के बाद हॉरर कॉमेडी जॉनर में सरपोतदार की तीसरी फिल्म है। इसके अलावा, सोनाक्षी जल्द ही थ्रिलर फिल्म ‘निकिता रॉय एंड बुक ऑफ डार्कनेस’ में नजर आएंगी।

 

Continue Reading

Trending