Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

ओजी ऑजबॉर्न ने 10 लाख डॉलर में घर खरीदा

Published

on

Loading

गायक ओजी ऑजबॉर्न एवं उनकी पत्नी शैरोन ने बेवर्ली हिल्स में 10 लाख डॉलर में एक नया घर खरीदा है। 66 वर्षीय ओजी एवं उनकी पत्नी ने वर्ष 2011 में अमेरिकी गायिका जेसिका सिम्पसन को अपना पुराना घर 1.10 लाख डॉलर में बेच दिया था। उसके बाद से दोनों लॉस एंजेलिस इलाके में किराए के घर में रह रहे थे।

वेबसाइट ‘टीएमजेड डॉट कॉम’ के अनुसार, यह दंपती अब बेवर्ली हिल्स में इंग्लिश स्टाइल के नए घर में रह रहा है। यह घर 5,680 वर्ग फुट पर बना हुआ है। इसमें पांच बड़े-बड़े बेडरूम, दो मंजिला अतिथि गृह एवं एक गैराज भी है।

ऑजबॉर्न परिवार के लिए यह घर तकनीकी रूप से काफी छोटा है, क्योंकि उन्होंने जेसिका को जो घर बेचा था, वह 11,000 वर्ग फुट पर बना हुआ था। उसमें छह बेडरूम व 10 बाथरूम थे।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending