Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘जुरासिक पार्क’ हॉलीवुड के लिए कीर्तिमान : स्पिलबर्ग

Published

on

Loading

महान फिल्मकार स्टीवन स्पिलबर्ग का कहना है कि 1993 में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘जुरासिक पार्क’ हॉलीवुड के लिए एक कीर्तिमान है। स्पिलबर्ग का कहना है कि आगामी फिल्म ‘जुरासिक वर्ल्ड’ उनकी परिकल्पना एवं दर्शकों के सपनों को पूरी करती है। इस फिल्म में बॉलीवुड के मंझे हुए अभिनेता इरफान के अलावा क्रिस प्रैट, ब्राइस डलास हावर्ड भी हैं।

स्पिलबर्ग ने अपनी ‘जुरासिक पार्क’ फिल्म के बारे में बात करते हुए एक बयान में कहा, “कीर्तिमान क्या है, मैं इसका फैसला नहीं कर सकता। मैं सिर्फ कहानियां सुनाने का प्रयास करता रहता हूं। यह पता लगाना दूसरों का काम है कि उनकी कहानियां सफलतापूर्वक सुनाई गईं या नहीं, लेकिन मैं जानता हूं कि तकनीकी रूप से यह (जुरासिक पार्क) पूरे फिल्मोद्योग के लिए एक कीर्तिमान है।”

भारत में ‘जुरासिक वर्ल्ड’ 11 जून को रिलीज हो रही है।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामला: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में की आत्महत्या

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। खबर है है कि इस मामले में जो आरोपी पकड़े गए थे, उनमें से एक ने आत्महत्या कर ली है। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर जिन हथियारों से फायरिंग की गई, उन्हें मुहैया कराने का आरोप अनुज पर है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच के बाद पंजाब से इस आरोपी को हिरासत में लिया था। 32 साल के अनुज थापन ट्रक के हेल्पर के तौर पर काम करता है। थापन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में रहा और इसपर वसूली और आर्म्स एक्ट मामले दर्ज था।

Continue Reading

Trending