Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

लखनऊ के लिए एसएसपी नहीं ढूंढ़ पाई सरकार : भाजपा

Published

on

लखनऊ,भारतीय जनता पार्टी,उत्तर प्रदेश,अखिलेश सरकार

Loading

लखनऊ | भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था के मोर्चे पर अखिलेश सरकार को घेरते हुए कहा कि बदमाश-लुटेरे बेखौफ हैं, मगर सरकार 32 दिनों में राजधानी लखनऊ के लिए एक एसएसपी तक नहीं खोज पाई। राज्य की कानून-व्यवस्था को बद से बदतर बताते हुए भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने कहा कि पूरे राज्य में अपराधी बेखौफ हैं। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में तो इनके हौसले सातवें आसमान पर हैं। बेखौफ बदमाश दिनदहाड़े सहारनपुर के देवबंद इलाके में पुलिस चौकी से चंद कदम दूर स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा पर धावा बोलकर लाखों की रकम लूटकर आसानी से फरार हो जाते हैं।

उन्होंने कहा कि गाजियाबाद में जिस तरह से लुटेरों ने बेखौफ होकर करोड़ों की लूट को अंजाम दिया उसने तो रोंगटे ही खड़े कर दिए। जिलाधिकारी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आवास के समीप हुई इस लूट की घटना से व्यापारियों में जहां रोष है, वहीं भय और दहशत का वातावरण है। अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि कहीं भी, कभी भी वारदात को अंजाम देने में गुरेज नहीं कर रहे हैं।

पाठक ने कहा कि राजधानी लखनऊ का हाल ही निराला है। ताश के पत्तों की तरह अधिकारियों को फेट रही अखिलेश सरकार 32 दिन बीत जाने के बाद भी लखनऊ के लिए एसएसपी तक तैनात नहीं कर पाई।

प्रादेशिक

ग्रेटर नोएडा में CNG भरवाने को लेकर हुए विवाद में शख्स की पीट-पीटकर हत्या

Published

on

Loading

नोएडा। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में सीएनजी पंप पर लाइन में लगने को लेकर हुए विवाद में एक शख्स की पीट-पीटकर ह्त्या कर दी गई। जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक-3 थाना इलाके में सोमवार की रात सीएनजी पंप पर लाइन में लगने को लेकर विवाद हो गया। इस पर फॉर्च्यूनर सवार तीन हमलावरों ने गाजियाबाद के अमन कसाना को लाठी-अण्डों से इतना पीटा कि उनकी मौके पर ही मौत हो गई।
पुलिस ने मंगलवार को जानकारी दी है कि इस हत्या के आरोप में अब तक दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है और एक अन्य आरोपी की भी तलाश की जा रही है।

हत्या की ये घटना सोमवार देर रात ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक-तीन थाना क्षेत्र के खेड़ा चौगानपुर इलाके की है। यहां सीएनजी फिलिंग स्टेशन पर गाजियाबाद का 22 साल का निवासी अमन सीएनजी भरवाने के लिए आया था। हालांकि, यहां कतार में लगने के लिए उसका विवाद खैरपुर गुर्जर के निवासी अजय से हो गया।

कतार में लगने को लेकर हुए विवाद में अजय ने अपने दोस्त अंकुश और ऋषभ के साथ मिलकर अमन से मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद उन्होंने अमन के सिर पर डंडे से जोरदार वार कर दिया। पुलिस ने बताया है कि घटना के बाद घायल अमन को अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि, अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने जानकारी दी है कि अमन के परिजनों की शिकायत के आधार पर प्रासंगिक धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। हत्या की वारदात में शामिल अजय और ऋषभ को गिरफ्तार कर लिया गया है और तीसरे आरोपी की तलाश की जा रही है।

Continue Reading

Trending