Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

माधवन 45 के हुए, बी टाउन से बधाईयों का तांता

Published

on

r-madhavan-birthday

Loading

मुंबई। ‘तनु वेड्स मनु रिट्नर्स’ के लिए दोनों हाथों तारीफें बटोर रहे अभिनेता आर. माधवन सोमवार (1 जून) को 45 साल के हो गए। उन्होंने जन्मदिन पर भगवान से आशीर्वाद लिया। एक सूत्र के अनुसार, परिवार एवं करीबी मित्रों के साथ फिल्म की सफलता की पार्टी के साथ ही जन्मदिन का जश्न मनाने की भी योजना है।

आनंद एल. राय निर्देशित ‘तनु वेड्स मनु रिट्नर्स’ में माधवन के साथ कंगना रनौत, जिमी शेरगिल और दीपक डोबरियाल भी हैं। यह 100 करोड़ रुपये कमाने वाली फिल्मों में शुमार हो गई है और अभी भी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। माधवन ने सोमवार को एक तस्वीर पोस्ट कर ट्विटर पर लिखा, “बर्थडे ब्वॉय मंदिर के दर्शन पोस्ट कर रहा है।”

वहीं, ‘जोड़ी ब्रेकर्स’ में उनके साथ काम कर चुकीं बिपाशा बसु ने ट्विटर पर लिखा, “जन्मदिन की बधाई हो मेरे सबसे अच्छे सह-अभिनेता और दुनिया के सबसे प्यारे इंसान। आपकी ‘तनु वेड्स मनु रिट्नर्स’ की सफलता से बहुत खुश हूं।” ‘रहना है तेरे दिल में’ में माधवन की जोड़ीदार रहीं अभिनेत्री दीया मिर्जा ने भी उन्हें बधाई दी। अभिनेत्री दिव्या दत्ता ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी और उनकी अदाकारी सराहते हुए लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो मैडी। बहुत प्यार। साल अच्छा रहे। ‘तनु वेड्स मनु रिट्नर्स’ में इतनी जबर्दस्त अदाकारी के लिए बधाई हो।”

अभिषेक बच्चन ने कहा कि जन्मदिन की बधाई हो मैडी। तुम्हारा साल जबर्दस्त रहे मेरे भाई। नील नितिन मुकेश ने कहा कि जन्मदिन बहुत मुबारक हो मेरे भाई। ढेर सारा प्यार। आपकी राह में हमेशा खुशियां एवं सफलता आए। भगवान भला करे। साल जबर्दस्त हो।

नेशनल

पश्चिम बंगाल के श्रीरामपुर में बोले अमित शाह, पीओके भारत का है और हम इसे लेकर रहेंगे

Published

on

Loading

श्रीरामपुर। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के हुगली के श्रीरामपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और ममता बनर्जी, आपको डरना है तो डरते रहिए, ये पीओके भारत का है और हम उसे लेकर रहेंगे।

अमित शाह ने कहा कि ममता बनर्जी, कांग्रेस-सिंडिकेट कहती है कि धारा 370 को मत हटाओ। मैंने संसद में पूछा कि क्यों न हटाएं तो उन्होंने कहा कि खून की नदियां बह जाएंगी। 5 साल हो गए खून कि नदियां छोड़ो किसी की कंकड़ चलाने की हिम्मत नहीं है। जब INDI गठबंधन का शासन था तो हमारे कश्मीर में हड़तालें होती थीं। आज पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) में हड़ताल होती है। पहले कश्मीर में आजादी के नारे लगते थे, अब पाक अधिकृत कश्मीर में नारेबाजी होती है। राहुल गांधी, आपको डरना है तो डरते रहिए, ममता बनर्जी आपको डरना है तो डरते रहिए लेकिन मैं आज श्रीरामपुर की धरती से कहता हूं कि ये पाक अधिकृत कश्मीर भारत का है और हम उसे लेकर रहेंगे।

अमित शाह ने कहा आने वाले चुनाव में आप सभी वोट डालने वाले हैं। इस चुनाव में एक ओर परिवारवादी पार्टियां हैं जिसमें ममता बनर्जी अपने भतीजे को, शरद पवार अपनी बेटी को, उद्धव ठाकरे अपने बेटे को, स्टालिन अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं और सोनिया गांधी, राहुल बाबा को पीएम बनाना चाहती हैं। वहीं दूसरी ओर गरीब चाय वाले के घर में जन्में इस देश के महान नेता नरेन्द्र मोदी जी हैं।

नरेन्द्र मोदी जी ने बंगाल के विकास के लिए ढेर सारे कार्य किए हैं। मैं ममता दीदी से पूछना चाहता हूं कि 10 साल तक आपके लोग सोनिया-मनमोहन सिंह की सरकार में मंत्री रहे, लेकिन सोनिया-मनमोहन सिंह की सरकार ने बंगाल के विकास के लिए क्या किया। उनकी सरकार ने 10 साल में बंगाल के विकास के लिए मात्र 2 लाख करोड़ रुपये दिए। जबकि मोदी जी ने 10 साल में 9 लाख, 25 हजार करोड़ रुपये देने का काम किया।

Continue Reading

Trending