Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

मोदी चुनाव प्रचार के लिए जम्मू में

Published

on

Loading

जम्मू| प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जम्मू एवं कश्मीर के किश्तवाड़ विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए प्रचार करने शनिवार सुबह जम्मू पहुंचे। जम्मू हवाईअड्डे पर पहुंचने के बाद मोदी हेलीकॉप्टर से किश्तवाड़ के लिए रवाना हुए, जहां वह भाजपा की रैली में भाग लेने आए करीब 30,000 लोगों को संबोधित कर रहे हैं।

जम्मू एवं कश्मीर विधानसभा चुनाव के पांच चरणों के तहत पहले चरण में किश्तवाड़ में 25 नवंबर को मतदान होने हैं।

जम्मू एवं कश्मीर विधानसभा चुनाव में इस बार सबसे ज्यादा सीटें जीतने की चाह रखने वाली भाजपा की उम्मीद पूरी तरह मोदी की छवि पर टिकी है, जो जम्मू क्षेत्र में हिंदू आबादी के बीच काफी लोकप्रिय हैं।

मुख्य समाचार

बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी करेंगी सोनाक्षी सिन्हा, इस दिन लेंगी सात फेरे !

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और एक्टर जहीर इकबाल एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं। अब खबर है कि दोनों इसी महीने शादी के बंधन में बंध सकते हैं। रिपोर्ट की मानें तो सोनाक्षी और जहीर 23 जून को शादी करने वाले हैं। हालांकि, इस बारे में दोनों ने अभी तक कुछ भी नहीं कहा है। बताया जा रहा है कि इस शादी में दोनों के परिवार करीबी दोस्तों के अलावा ‘हीरामंडी’ के पूरे कास्ट को भी न्योता दिया गया है।

रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। लेकिन उन्होंने अपने रिश्ते को कभी ऑफिशियल नहीं किया है। मगर उन्हें अक्सर साथ में देखा जाता रहा है। इतना ही नहीं जहीर ने सोनाक्षी के बर्थडे पर प्यार भी जाहिर किया था। सोशल मीडिया पर फोटो शेयर जन्मदिन की बधाई देने के साथ ही प्यार भी लुटाया था।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के गेस्ट लिस्ट भी सामने आई है। वेडिंग फंक्शन में गेस्ट को लेकर कहा जा रहा है कि ये इंटीमेट वेडिंग सेरेमनी होगी। इसमें करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल होंगे। साथ ही खबरों में कहा जा रहा है कि वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ की पूरी स्टार कास्ट को शादी के लिए इनवाइट भेजा गया है।

Continue Reading

Trending