Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

हुमा को पसंद हैं बड़े नगों वाली ज्वैलरी

Published

on

Huma

Loading

नोएडा। बॉलीवुड अदाकारा हुमा कुरैशी को लगता है कि लड़कियों को गहने खरीदने के लिए अपनी जिंदगी में किसी पुरुष के आने का इंतजार नहीं करना चाहिए, बल्कि उन्हें खुद ही आभूषण की खरीदारी कर स्वयं को भेंट करना चाहिए।

‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ की अभिनेत्री हुमा ने यहां शुक्रवार को हीरे के ब्रांड फारेवरमार्क के अंतर्गत एसआरएस ज्वैल्स द्वारा डिजाइन किए हुए हीरे के आभूषणों के संग्रह का अनावरण किया।

बात यदि व्यक्तिगत पसंद की हो तो, 28 वर्षीया हुमा को मोटे टुकड़ों और बड़े नगों वाले आभूषण पसंद हैं। हुमा ने कहा, “मुझे वे आभूषण पसंद हैं, जो आपको आकर्षित करें। मेरी मां के आभूषण मेरी व्यक्तिगत पसंद हैं।” फॉरेवरमार्क इंडिया के अध्यक्ष सचिन जैन ने नई श्रृंखला के अनावरण पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा, “हमारा लक्ष्य हर उपभोक्ता को अनोखे और दिली अनुभव के साथ आभूषण उपलब्ध करवाना है।”

नेशनल

गुजरात: राजकोट के गेम जोन में आग से अबतक 30 की मौत, मृतकों में 12 बच्चे भी शामिल

Published

on

Loading

अहमदाबाद। गुजरात के राजकोट में नाना मोवा रोड पर स्थित एक निजी गेम जोन में आग लगने से 30 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 12 बच्चे भी शामिल हैं। अग्निकांड में अभी सात लापता हैं। ऐसे में मृतकों की संख्या और बढ़ने की आशंका है। चश्मदीद के मुताबिक- कालावड रोड स्थित इस गेम जोन में वीकेंड की वजह से 500 रुपए का टिकट 99 रुपए में दिया जा रहा था, इसलिए भीड़ ज्यादा थी। टीआरपी गेम जोन के मालिक युवराज सिंह सोलंकी, पार्टनर प्रकाश जैन, राहुल राठौड़ और मैनेजर नीतिन जैन को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। हादसे के बाद चारों ने फोन बंद कर लिया था।

टीआरपी गेम जोन में भीषण आग लगने से पूरा गेम जोन जलकर खाक हो गया है। दमकल विभाग ने कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। अग्निकांड में जान गंवाने वाले बच्चों की पहचान मुश्किल है। ऐसे डीएनए टेस्ट के बाद शव परिजनों को सौंपे जाएंगे। इस हादसे पर पीएम मोदी और मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने शोक व्यक्त किया है।

राजकोट के निजी गेम में जैसे आग लगने की घटना सामने आई वैसे ही प्रशासन ने तमाम उपाय किए लेकिन गर्मी के मौसम में आग इतनी ज्यादा भड़की कि अंदर फंसे लोगों को बाहर नहीं निकाला जा जका। सूचना पर अभिभावकों में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे लोगों हाथ जोड़कर प्रार्थन करते रहे लेकिन 30 की मौत फिर भी हो गई। इस दुखद हादसे पर गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने संज्ञान लिया है।

गर्मियों की छुट्‌टी के चलते गेमजोन में बड़ी संख्या में बच्चे मौजूद थे। आग लगने के वक्त अंदर कितने लोग थे, इसकी सटीक जानकारी शाम साढ़े आठ बजे तक नहीं मिल पाई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक गेमजोन में एसी कंप्रेसर फटने के बाद आग लगी। अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। शाम करीब 4 से 4.30 बजे के बीच लगी आग पर तीन घंटे के भीतर काबू पा लिया गया, लेकिन मलबे को हटाने और यह पता लगाने के लिए बचाव अभियान जारी रहा कि गेम जोन में कोई फंसा तो नहीं है। राजकोट के पुलिस आयुक्त राजू भार्गव ने कहा कि जो बच्चे फिलहाल लापता हैं, उन्हें ढूंढने और मृतकों की पहचान करने के प्रयास जारी हैं और घटना के लिए जिम्मेदार लोगों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Continue Reading

Trending