Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

भाजपा का आरोप, यादव सिंह को बचाने में जुटी यूपी सरकार

Published

on

Yadav-singh

Loading

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी की यूपी इकाई ने सूबे की अखिलेश सरकार पर करोड़ों रुपए के घोटाले के आरोपी और नोएडा के निलंबित मुख्य इंजीनियर यादव सिंह को बचाने का आरोप लगाया है। भाजपा ने सवाल किया कि सारे तथ्य मौजूद होने के बावजूद अखिलेश सरकार यादव सिंह के खिलाफ कार्रवाई करने में क्यों हिचक रही है? भाजपा की उत्तर प्रदेश इकाई के प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने कहा कि एसआईटी के बयान के बाद यह साबित हो गया है कि राज्य सरकार यादव सिंह के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर गंभीर नहीं है।

पाठक ने आरोप लगाया कि अखिलेश सरकार ने भ्रष्टाचार के मामले में बसपा से समझौता कर लिया है। मुख्यमंत्री ने चुनाव से पहले वादा किया था कि वह मायावती के समय में हुए घोटालों की जांच कराएंगे, लेकिन उन्होंने मायावती से हाथ मिला लिया है। पाठक के अनुसार, एसआईटी ने कहा है कि यादव सिंह प्रकरण में जब तक उप्र सरकार एफआईआर नहीं दर्ज कराएगी, तब तक यादव सिंह के खिलाफ जांच नहीं शुरू की जा सकती। सारे तथ्यों से अवगत होने के बावजूद उप्र सरकार यादव सिंह के खिलाफ कदम नहीं उठा रही है।

प्रादेशिक

गाजियाबाद में बीच सड़क पर चलती कार बनी आग का गोला, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

Published

on

Loading

गाजियाबाद। गाजियाबाद में शनिवार को एक चलती कार में अचानक आग लग गई। आग बेहद भीषण थी और कुछ पलों में ही आग की तेज लपटों ने पूरी गाड़ी को घेर लिया। दोनों तरफ से ट्रैफिक चल रहा था इसी दौरान कार में ब्लास्ट भी हुआ। हालांकि गनीमत रही कि इस हादसे में ड्राइवर को कोई नुक्सान नहीं हुआ है। उसने पहले से कार से कूदकर अपनी जान बचा ली।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। गनीमत रही कि घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। फायर विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार को गाजियाबाद के फायर स्टेशन कोतवाली में दिन में 2 बजे चिरंजीव विहार के सामने हापुड़ रोड पर कार में आग की सूचना मिली।

सूचना मिलते ही फायर स्टेशन कोतवाली का एक फायर टेंडर यूनिट को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। घटनास्थल पर पहुंच कर फायर कर्मियों ने देखा कि गाड़ी से आग की लपटें काफी तेज हैं और आग पूरी गाड़ी में फैल चुकी है। फायर यूनिट ने शीघ्रता से होजलाइन फैलाकर फ़ायर फ़ाइटिंग कर आग को पूर्ण रूप से शांत किया। जानकारी के मुताबिक यह महिंद्रा कंपनी की केयूवी कार थी। गाड़ी डीजल की थी। गाड़ी के मालिक का नाम परवेज आलम है। वो गाड़ी से डासना की तरफ जा रहे थे।

Continue Reading

Trending