Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

आईपीएल-8 : डेयर डेविल्स ने टॉस जीता, गेंदबाजी का फैसला

Published

on

नई-दिल्ली,दिल्ली डेयर डेविल्स टीम,फिरोजशाह कोटला मैदान,किंग्स इलेवन पंजाब,ज्यां पॉल ड्यूमिनी, युवराज सिंह, मयंक अग्रवाल,जॉर्ज बेले, वीरेंद्र सहवाग, मुरली विजय, ग्लेन मैक्सवेल

Loading

नई दिल्ली | दिल्ली डेयर डेविल्स टीम ने शुक्रवार को फिरोजशाह कोटला मैदान पर किंग्स इलेवन पंजाब के साथ जारी मैच में आईपीएल-8 के 31वें लीग मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। घरेलू मैदान टीमों के लिए जहां पसंदीदा हुआ करता है, वहीं आईपीएल की टीम दिल्ली डेयरडेविल्स की किस्मत जैसे उसके घरेलू मैदान फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में रूठी हुई है।

डेयरडेविल्स अपने घरेलू मैदान पर पिछले 11 मैचों में मात्र एक मैच जीत सके हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ कोटला में पिछला मैच तो डेयरडेविल्स के लिए किसी बुरे सपने जैसा रहा। डेयरडेविल्स को आईपीएल-8 में उनके न्यूनतम स्कोर 95 रन पर समेटने के बाद रॉयल चैलेंजर्स ने उन्हें 10 विकेट से करारी मात दी। इस जीत के साथ रॉयल चैलेंजर्स जहां अंक तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गए, वहीं डेयरडेविल्स सात मैचों से छह अंक हासिल कर आठ टीमों की तालिका में छठे पायदान पर खिसक गया। किंग्स इलेवन पंजाब की स्थिति हालांकि उनसे भी खराब है। सात मैचों में चार अंक हासिल कर किंग्स इलेवन इस समय अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर हैं। डेयरडेविल्स के पक्ष में एक और तथ्य यह है कि आईपीएल-8 में इससे पहले वे किंग्स इलेवन को हरा चुके हैं तथा यह दोनों टीमों के बीच दूसरा मैच होगा।

टीमें (संभावित) :

दिल्ली डेयरडेविल्स : ज्यां पॉल ड्यूमिनी (कप्तान), युवराज सिंह, मयंक अग्रवाल, मनोज तिवारी, नाथन कोल्टर नील, एंजेलो मैथ्यूज, अमित मिश्रा, मोहम्मद समी, एल्बी मोर्कल, क्विंटन डी कॉक, जहीर खान, चिदंबरम गौतम, ट्रेविस हेड, इमरान ताहिर, श्रेयष अय्यर, केदार जाधव, के. के. जियास, डोमनिक जोसफ, शाबाज नदीम, गुरिंदर संधू, मार्कस स्टोइनिस, सौरभ तिवारी, जयदेव उनादकत, जयंत यादव, श्रीकर भरत।

किंग्स इलेवन पंजाब : जॉर्ज बेले (कप्तान), वीरेंद्र सहवाग, मुरली विजय, ग्लेन मैक्सवेल, डेविड मिलर, रिद्धिमान साहा, मिशेल जानसन, अक्षर पटेल, अनुरीत सिंह, संदीप शर्मा, थिसारा परेरा, गुरकीरत सिंह मान, करणवीर सिंह, मनन वोहरा, परविंदर अवाना, रिषि धवन, ब्यूरॉन हेंड्रिक्स, शार्दुल ठाकुर, शॉन मार्श, शिवम शर्मा, निखिल नाइक, योगेश गोलवलकर।

प्रादेशिक

ई मेल के जरिए अहमदाबाद के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस जांच में जुटी

Published

on

Loading

नई दिल्ली। दिल्ली-एनसीआर के बाद अहमदाबाद के तीन स्कूलों में आज बम की धमकी मिली है। सोमवार को ईमेल के जरिए स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। दरअसल लोकसभा चुनाव के मद्देनजर तीसरे चरण के लिए मतदान किया जाना है। इससे ठीक एक दिन पहले सुबह के समय एक ईमेल मिला, जिसमें स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी।

इस सूचना के मिलने के बाद अहमदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम हरकत में आई और मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई। जानकारी के मुताबिक बाहरी सर्वर से मेल भेजा गया था, जिसमें कहा गया कि जो लोग नहीं मानेंगे उनके खिलाफ हम सख्त कार्रवाई करेंगे और हम इसे बम से उड़ा देंगे। बता दें कि इससे पहले दिल्ली एनसीआर के कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। इस धमकी पर गंभीरता से पुलिस-प्रशासन ने जांच की और स्कूलों को खाली करा कर स्कूलों की तलाशी ली गई। हालांकि यह धमकी केवल अफवाह मात्र निकली। हालांकि इस बाबत भी पुलिस की जांच जारी है।

बता दें कि पुलिस प्रशासन द्वारा इस बाबत कार्रवाई शुरू कर दी गई है और पुलिस विभाग सख्त एक्शन लेने की बात कह रहा है। जिस ईमेल आईडी से मेल भेजा गया है, उसकी भी जांच की जा रही है और जानकारी जुटाई जा रही है। साथ ही पुलिस द्वारा लोगों पर भी नजर रखी जा रही है। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि अगर उन्हें कहीं कुछ भी अज्ञात मिले या दिखे तो तुरंत पुलिस को सूचित किया जाए।

Continue Reading

Trending