Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

उत्तर प्रदेश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 72वां जन्मदिन, बधाई देने वालों का लगा तांता, मुख्यमंत्री योगी ने भी दी शुभकामनाएं

Published

on

Loading

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है. पीएम आज अपना 72वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर तमाम लोग उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. उनके जन्मदिन पर देशभर से उन्हें बधाई संदेश आ रहे हैं. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ , डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने भी जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दी प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन की बधाई

मुख्यमंत्री योगी ने पीएम नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट कर लिखा, “एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ के शिल्पी, ‘अंत्योदय’ हेतु राष्ट्र आराधना में सतत रत, यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई! प्रभु राम माँ भारती के परम उपासक आदरणीय प्रधानमंत्री को दीर्घायु व उत्तम स्वास्थ्य प्रदान करें.”

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने दी शुभकामनाए

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने अपने बधाई संदेश वाले ट्वीट में लिखा, “राष्ट्रहित और जनहित को हमेशा सर्वोपरि रखने वाले, माँ भारती के सच्चे सपूत, आधुनिक भारत के प्रवर्तक और देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं.”

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दी बधाई

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर ट्वीट कर बधाई दी. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “गरीबों, पिछड़ों और वंचितों को सम्मान देकर सामाजिक न्याय की पटकथा के सबसे बड़े लेखक, विश्व के सबसे शक्तिशाली नेता, जनहित को सर्वोपरि रखने वाले,हम सभी के प्रेरणा स्रोत मार्गदर्शक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आपको जन्मदिन की हार्दिक बधाई व अनंत शुभकामनाएं.”

उत्तर प्रदेश

लखनऊ के 3 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, चेकिंग जारी, बच्चों को भेजा गया घर

Published

on

Loading

लखनऊ। जयपुर के बाद अब लखनऊ में स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। लखनऊ के गोमतीनगर के विबग्योर स्कूल को ये धमकी मिली है। बम की सूचना मिलने के बाद आनन फानन में बच्चों को स्कूल से बाहर निकाला लिया गया है। पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है। पूरे स्कूल को खाली करा लिया गया है।

बताया जा रहा है कि सुबह-सुबह बच्चे स्कूल पहुंच रहे थे तभी अचानक स्कूल मैनेजमेंट को स्कूल को बम से उड़ाने की सूचना मिली। इसके बाद मैनेजमेंट ने आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी और बच्चों को घर भेज दिया। स्कूल बंद करके पूरे परिसर की चेकिंग करवाई जा रही है। हालांकि अभी तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है.।

पैरेंट्स को स्कूल की तरफ से मैसेज भेजा गया है, जिसमें लिखा गया कि ‘हम आपको सूचित करना चाहेंगे कि स्कूल में बम की धमकी के कारण आपसे अनुरोध है कि आप अपने बच्चे को यथाशीघ्र स्कूल से लेकर जाएं। कृपया अपना वाहक कार्ड साथ रखें। छात्रों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए आज स्कूल बंद किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि एलपीएस की पीजीआई ब्रांच और सेंट मेरी स्कूल कठौता शाखा को भी ऐसी ही धमकी मिली है।

 

 

Continue Reading

Trending