Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सटीक निशाने पर लगा ‘ब्रह्मास्त्र’, बॉलीवुड को मिली संजीवनी; रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन

Published

on

Loading

मुंबई। लगातार फ्लॉप फिल्मो का सूखा झेल रहे बॉलीवुड के लिए रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र संजीवनी बनकर आई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। ओपनिंग डे पर ब्रह्मास्त्र ने भारत में 36 करोड़ का कलेक्शन किया है, जबकि फिल्म का ग्लोबल ग्रॉस कलेक्शन 75 करोड़ रुपए रहा।

इस तरह ब्रह्मास्त्र कोरोना काल के बाद बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है। कोरोना कॉल के बाद पिछले साल अक्टूबर में थिएटर खुले थे। इसके बाद करीबन 27 फिल्में थिएटर में रिलीज हुईं। अक्षय, आमिर जैसे बड़े स्टार की 8 बड़ी बजट की फिल्में रिलीज हुईं, लेकिन किसी ने पहले दिन इतना बिजनेस नहीं किया।

रणबीर की हाईएस्ट ओपनिंग वाली फिल्म

अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी 410 करोड़ के बजट वाली ब्रह्मास्त्र ने हिंदी बेल्ट में करीब 36 करोड़ की कमाई की है। फिल्म ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना स्टेट में 5.80 करोड़ की कमाए हैं। वहीं, फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन 75 करोड़ का रहा।

ट्रेड पंडितो के मुताबिक, फिल्म अपने पहले वीकेंड में 100 करोड़ के आंकड़े को छू लेगी। फिल्म में रणबीर-आलिया के अलावा नागार्जुन, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और मौनी रॉय भी अहम भूमिका में हैं।

ब्रह्मास्त्र को दुनियाभर में करीब 09 हजार स्क्रीन्स मिलीं

ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को 8,913 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई। फिल्म को भारत में 5,019 और ओवरसीज में करीब 3,894 स्क्रीन्स मिली है। फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स स्टार स्टूडियो के पास हैं। 21 फॉक्स स्टार स्टूडियो के टाइटल से फॉक्स हटा दिया गया है। ऐसे में ब्रह्मास्त्र इस स्टूडियो के नए नाम के साथ रिलीज होने वाली पहली फिल्म है। फिल्म को वॉल्ट डिज्नी स्टूडियो मोशन पिक्चर फिल्म द्वारा वर्ल्डवाइड डिस्ट्रीब्यूट किया गया है।

नेशनल

लोकसभा चुनाव: कंगना रनौत ने डाला वोट, कहा- उम्मीद है कि मंडी के लोग मुझे अपना आशीर्वाद देंगे

Published

on

Loading

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के लिए आज वोट डाले जा रहे हैं। सातवें और अंतिम चरण में केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़, पंजाब की सभी 13 और हिमाचल प्रदेश की चार, उत्तर प्रदेश की 13, पश्चिम बंगाल की नौ, बिहार की आठ, ओडिशा की छह और झारखंड की तीन लोकसभा सीट पर मतदान हो रहे हैं।

आज मंडी सीट से भाजपा उम्मीदवार व एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सरकाघाट के भांबला में मतदान किया। उन्होंने लोगों से लोकतंत्र के त्योहार में हिस्सा लेने और अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की। कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर कीं। पहली तस्वीर में वह अपना वोट डालती नजर आ रही हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में वह उंगली पर लगी वोटिंग इंक को दिखा रही हैं।

वोट डालने के बाद कंगना ने कहा, “मैंने अभी अपना वोट डाला है। मैं लोगों से लोकतंत्र के त्योहार में हिस्सा लेने और अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील करना चाहती हूं।” एक्ट्रेस ने कहा कि यह किसी त्यौहार जैसा लग रहा है। कंगना ने कहा, “हमें वोट देने का अधिकार मिले, इसके लिए बहुत से लोगों को अपना खून बहाना पड़ा, इसलिए इस अधिकार का इस्तेमाल करें।”

उन्होंने कहा, “मुझे उम्मीद है कि मंडी के लोग मुझे अपना आशीर्वाद देंगे और हम राज्य की सभी चारों सीटें जीतेंगे।” बता दें कि कंगना रनौत मंडी सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं। उनके सामने कांग्रेस नेता व राज्य के लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह टक्कर देने के लिए खड़े हैं। वह हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बेटे हैं, जो 6 बार मुख्यमंत्री रह चुके हैं।

Continue Reading

Trending