Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

उत्तर प्रदेश

‘गालीबाज’ श्रीकांत त्यागी ने दी सरेंडर की अर्जी, चौतरफा शिकंजा कस रहा है प्रशासन

Published

on

Loading

नोएडा। नोएडा के सेक्टर 93बी स्थित ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में एक महिला से गाली-गलौज और हाथापाई करने के आरोपी कथित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी ने वकील के जरिये सरेंडर करने के लिए ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर स्थित जिला न्यायालय में अर्जी दी है। कोर्ट ने इसके लिए 10 अगस्त का समय दिया है।

सरेंडर की सूचना को लेकर कोर्ट परिसर के आसपास पुलिस फोर्स तैनात की गई। कोर्ट परिसर में आने वाले सभी वाहनों की जांच की गई। 25,000 रुपये का इनामी श्रीकांत त्यागी पुलिस से बचने को भागा-भागा फिर रहा है। उप्र से लेकर उत्तराखंड तक सरगर्मी से उसकी तलाश जारी है। नोएडा पुलिस की आठ टीमें आरोपी की तलाश में जुटी हैं।

नोएडा में ढहाया गया श्रीकांत त्यागी का अवैध निर्माण

दूसरी ओर ‘गालीबाज’ श्रीकांत त्यागी पर पुलिस और प्रशासन का चौतरफा शिकंजा कसता जा रहा है। नोएडा प्राधिकरण के वर्क सर्कल 8 की टीम द्वारा श्रीकांत त्यागी के सोसायटी में किए गए अतिक्रमण पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई के बाद भंगेल मार्केट में स्थित उसकी दुकान पर जीएसटी टीम की छापेमारी चल रही है। प्राधिकरण की कार्रवाई को लेकर महिलाओं ने सोसायटी में मिठाई बांटकर खुशी जताई।

एसएचओ सहित 6 पुलिस कर्मी सस्पेंड

एडीजी (लॉ एंड ऑर्डर) प्रशांत कुमार ने बताया कि इस मामले में डीजीपी द्वारा थाना फेस-2 के एसएचओ सुजीत उपाध्याय सहित सोसाइटी की सुरक्षा में तैनात किए गए एक सब-इंस्पेक्टर और चार सिपाहियों को भी काम में लापरवाही बरतने के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया है।

साथ ही पीड़ित महिला को भी दो सुरक्षा कर्मी उपलब्ध कराए गए हैं। सोसाइटी में आने वाले हर व्यक्ति की गहनता से जांच की जा रही है। महिला ने त्यागी द्वारा सोसायटी के साझा क्षेत्र में पौधे लगाने पर आपत्ति जताई थी, जिससे वह भड़क उठा था।

उत्तर प्रदेश

बृजभूषण शरण सिंह के बेटे करण के काफिले की कार ने तीन बच्चों को रौंदा, 2 की मौत, एक घायल

Published

on

Loading

गोंडा। यूपी के गोंडा में कैसरगंज से बीजेपी प्रत्‍याशी करण भूषण स‍िंह के काफ‍िले में शाम‍िल फॉर्च्यूनर कार की टक्कर से बच्चों की मौत हो गई जबकि तीसरे की हालत गंभीर है। तीनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, डॉक्‍टर ने दो को मृत घोषित कर दिया। बच्चों की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने हुजूरपुर मार्ग जाम कर प्रदर्शन किया। फॉर्च्यूनर पर पुलिस स्कार्ट लिखा था।

बताया जा रहा है कि करण शरण सिंह मौके पर नहीं रुके, लेकिन एक फॉर्च्यूनर कार जिस पर पुलिस एस्कोर्ट लिखा है उसके कब्जे में ले लिया गया है। ये हादसा उस वक्त हुआ है जब करण भूषण सिंह का काफिला हुजूरपुर की ओर जा रहा था। इस बीच बैकुंठ डिग्री कॉलेज के पास सड़क पार कर रहे तीन बच्चों को करण भूषण के कॉन्वाय में शामिल एक कार ने रौंदा है।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो करण सिंह के काफिले ने जब तीन बच्चों को रौंदा तो न तो वह कार से नीचे उतरे और न ही उन्होंने या उनके किसी आदमी ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। घायल बच्चे के परिजनों और स्थानीय लोगों ने ही जख्मी बच्चे को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि मौके पर कई लोग इकट्ठा हो गए और लोगों में काफी नाराजगी भी है।

 

Continue Reading

Trending