Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

कियारा आडवाणी ने की सिद्धार्थ मल्होत्रा की तारीफ, बोलीं- वो बहुत हैंडसम

Published

on

Loading

मुंबई। फिल्म जुग जुग जियो की रिलीज के बीच कियारा आडवाणी को हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री में 8 साल हो गए हैं। कियारा ने जबसे फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा है उनका नाम कभी किसी एक्टर या किसी और के साथ भी कभी नहीं जुड़ा।

हालांकि फिल्म शेरशाह की रिलीज से पहले कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच रिलेशनशिप की खबरें आने लगीं। दोनों को साथ में वेकेशन, लंच या डिनर डेट पर जाते हुए कई बार स्पॉट किया गया है।

फिल्म की शूटिंग और रिलीज के दौरान सिद्धार्थ और कियारा एक-दूसरे से प्यार करने लगे। दोनों की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते हैं। हालांकि कुछ दिनों पहले अचानक दोनों के ब्रेकअप की खबरें आने लगीं।

लेकिन फिर सिद्धार्थ, कियारा की फिल्म भूल भुलैया 2 के प्रीमियर के दौरान पहुंचे और इस दौरान दोनों का क्लोज बॉन्ड देखकर क्लीयर हुआ कि दोनों का ब्रेकअप नहीं हुआ है। अब भी दोनों एक-दूसरे को प्यार करते हैं।

सिद्धार्थ को लेकर क्या बोलीं कियारा

इसी बीच अब कियारा ने एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ की तारीफ की। कियारा से पूछा गया कि उनके फेवरेट को-स्टार कौन हैं तो एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम लिया। कियारा ने कहा सिद्धार्थ मल्होत्रा मेरे फेवरेट को स्टार हैं। वह बहुत हैंडसम हैं।

सवाल उठ रहा है कि क्या कियारा का यूं खुलेआम सिद्धार्थ की तारीफ करना प्रूफ है कि वह सिद्धार्थ के साथ अपने प्यार को अब एक्सेप्ट कर रही हैं।

कियारा और सिद्धार्थ की फिल्में

कियारा अब आर सी 15 और गोविंदा मेरा नाम में नजर आने वाली हैं। आर सी 15 में कियारा, राम चरण के साथ नजर आने वाली हैं। वहीं गोविंदा मेरा नाम में वह विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी।

वहीं सिद्धार्थ की बात करें तो वह अब मिशन मजनू, थैंकगॉड में नजर आएंगे। मिशन मजनू में वह रश्मिका मंदाना के साथ नजर आएंगे। रश्मिका इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। वहीं थैंकगॉड में वह अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह के साथ नजर आएंगे।

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम बनीं मां, बेटे को दिया ये अनोखा नाम

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। यामी ने इस गुड न्यूज को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। फैंस भी लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं।

यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है। साथ ही पोस्ट में भी यामी ने एक नोट लिखा है और अपने बच्चे का नाम रिवील किया है। इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि पीछे भगवान अपनी बाहों में एक बच्चे को लिए हैं। इस फोटो पर लिखा है कि हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे बेटे का जन्म हो गया है, जिसका नाम ‘VEDAVID’ है।

यामी गौतम ने आगे लिखा, “हम सूर्या हॉस्पिटल के शानदार डॉक्टर्स और स्टाफ के दिल से आभारी हैं। खासतौर पर डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी वजह से ये खास दिन हमारी जिंदगी में आ सका।”अब फैंस इस पोस्ट पर भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि बहुत-बहुत सारा प्यार। दूसरे यूजर ने लिखा कि आपको बहुत बधाई। तीसरे यूजर ने लिखा कि बहुत शुभकामनाएं। यूजर्स कपल को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

Continue Reading

Trending