Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

महाराष्ट्र सरकार ने बदल डाला अंग्रेजों के जमाने का नियम

Published

on

maharastra-guard-of-honour

Loading

मुंबई। महाराष्ट्र सरकार ने वीआईपी कल्चर को सीमित करने के लिए अंग्रेजों के जमाने से चली आ रही गार्ड ऑफ ऑनर की परंपरा को खत्म करने का फैसला किया है। फडणवीस ने हाल ही में वीवीआईपी लोगों की सिक्योरिटी में भी कटौती करने को कहा था।

राज्य सरकार ने निर्देश जारी किया है कि मंत्रियों और वरिष्ठ अफसरों के सम्मान में दिया जाने वाला पुलिस गार्ड ऑफ ऑनर अब नहीं दिया जाएगा। महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने पुलिस से कहा है हर जिले में गार्ड ऑफ ऑनर की परंपरा को खत्म किया जाए। फडणवीस के मुताबिक यह परंपरा समय और संसाधनों की बर्बादी के अलावा और कुछ नहीं है। सरकार का मानना है कि ये कदम उठाने से पुलिस पर दबाव कम होगा और वह अपनी ड्यूटी अधिक सजगता से कर सकेगी। उल्लेखनीय है कि गार्ड ऑफ ऑनर की परंपरा ब्रिटिशर्स के समय से चलती आ रही है। तब गवर्नर्स और वाइसरॉय के सम्मान में गार्ड ऑफ ऑनर दिया जाता था।

प्रादेशिक

सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने मचाई हलचल, लॉन्च किया नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’

Published

on

Loading

नई दिल्ली। सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने एक बार फिर हलचल मचा दी है। रिलायंस रिटेल से जुड़ी टीरा ब्यूटी ने अपने ब्यूटी प्रोडक्ट्स की रेंज को मजबूती देते हुए एक नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’ लॉन्च किया है। इस नई नेल पॉलिश प्रोडक्ट लाइन में, प्रीमियम नेल कलर और केयर उत्पादों की एक विस्तृत रेंज ग्राहकों को मिलेगी। कंप्लीट लुक की चाह रखने वाले ग्राहकों के लिए ‘नेल्स अवर वे’ के प्रोडक्ट्स, ऑफिस से लेकर शादी ब्याह तक के लिए परफेक्ट मैच है।

‘नेल अवर वे’ के बोल्ड और चमकदार रंगों वाले इस कलेक्शन में कई तरह की नेल पॉलिश शामिल हैं, जिनमें जेल वेल, स्विफ्ट ड्राई, ब्रीथ अवे और ट्रीट कोट नेल खास हैं। प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों में साथ देने वाली ‘नेल अवर वे’ कलेक्शन में खूबसूरती के साथ नाखूनों को पोषण और सुरक्षा देने वाले प्रोडक्ट्स का भी लंबा लाइन-अप है। नो बंप बेस, क्यूटी केयर और टफन अप सॉल्यूशन सहित कई बेहतरीन नेल केयर उत्पाद प्रोडक्ट लाइन का हिस्सा हैं।

रेंज में नेल पॉलिश और नेल केयर उत्पादों के साथ 2 टोन्ड वैनिशर और एसीटोन-फ्री स्क्वीकी क्लीन जैसे सौम्य लेकिन प्रभावी नेल इनेमल रिमूवर भी शामिल हैं। मैनीक्योर के शौकिन ग्राहकों के लिए फ्रेंच ‘एम अप और ‘नेल्ड इट’ जैसी किट्स भी उपलब्ध हैं। ‘नेल्स अवर वे’ कलेक्शन के प्रोडक्ट्स को Tirabeauty.com पर ऑनलाइन देखा जा सकता है।

Continue Reading

Trending