Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

न्यूज़ इंडिया को लगातार मिले दो प्रतिष्ठित अवार्ड, आमजन में बढ़ी विश्वसनीयता व स्वीकार्यता

Published

on

Loading

नई दिल्ली। देश के प्रतिष्ठित न्यूज़ चैनलों में से एक न्यूज़ इंडिया ख़बरों के प्रति अपनी समझ व समाचारों पर पैनी दृष्टि के चलते सफलता के नित नए कीर्तिमान स्थापित कर रहा है। यही वजह है कि लोगों का विश्वास चैनल के प्रति बढ़ता जा रहा है।

न्यूज़ इंडिया की विश्वसनीयता व आम जनमानस में उसकी स्वीकार्यता इसी से साबित होती है कि 10 दिनों के अन्दर चैनल को दो प्रतिष्ठित अवार्ड से सम्मानित किया गया।

न्यूज़ इंडिया की एमडी दीक्षा शर्मा को मिला अवार्ड

21 मई को एक ओर जहाँ न्यूज़ इंडिया के नेशनल एडिटर चंद्रसेन वर्मा को राजीव गांधी ग्लोबल अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया वही 24 मई को दादा साहब फाल्के फिल्म डिवीजन की तरफ से बेस्ट वूमेन अचीवर अवार्ड से न्यूज़ इंडिया की एमडी दीक्षा शर्मा को नवाज़ा गया।

यह दोनों अवार्ड न्यूज़ इंडिया की लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ मीडिया को सशक्त बनाने व सही, सटीक एवं समयबद्ध तरीके से लोगों तक ख़बरों को पहुँचाने के समर्पण का अभियान मात्र है।

बात करें न्यूज़ इंडिया की एमडी दीक्षा शर्मा की तो वो अपने कार्यों और लोगों के कार्यशैली को परखने के लिए जानी जाती है. महिला सशक्तिकरण का एक जीता जागता उदहारण बन चुकीं दीक्षा शर्मा ने कड़ी मेहनत के बल पर इस मुकाम को हासिल किया है।

युवाओं के लिए प्रेरणास्रोत दीक्षा शर्मा को अवार्ड मिलने की ख़ुशी उनसे ज्यादा चैनल के कर्मयोगियों में दिखाई दी. दीक्षा शर्मा ने अपना ये अवॉर्ड सभी कर्मियों के ही नाम किया और उन्हें बधाई दी।

इस अवसर पर दीक्षा शर्मा ने कहा कि अगर आपके काम को सराहा जाए, इनाम मिले सम्मान मिले तो इससे सभी में ऊर्जा का संचार होता है। यह अवार्ड सिर्फ एक अवार्ड नहीं बल्कि उन तमाम कर्मचारियों की मेहनत का सिला है जो दिन रात एक करके न्यूज़ इंडिया को बेहतर से बेहतर मुकाम पर पहुंचाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि मैं न्यूज़ इंडिया के अपने तमाम कर्मचारियों को धन्यवाद देती हूं और मैं उनसे वादा करती हूं कि हम लोग न्यूज़ इंडिया को लेकर दूर तक का सफर तय करेंगे और इसे बेहतर मुकाम पर ले जायेंगे।

सम्मान से अभिभूत न्यूज़ इंडिया के नेशनल एडिटर चंद्रसेन वर्मा ने कहा आपके कार्यों की सराहना जब सम्मानित लोगों या संस्थाओं द्वारा की जाती है तो खुशी से अधिक आत्मसंतोष मिलता है।

उन्होंने कहा मैं यह अवार्ड अपनी पूरी टीम को समर्पित करता हूँ। मुझे पूर्ण विश्वास है कि सभी के सहयोग से न्यूज़ इंडिया एक दिन देश का नंबर एक न्यूज़ चैनल बनेगा।

नेशनल

‘जल्द करनी पड़ेगी शादी’, राहुल गांधी ने मंच से किया एलान

Published

on

Loading

रायबरेली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी चुनाव प्रचार के लिए आज रायबरेली पहुंचे। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान राहुल गांधी से जनता में से किसी ने शादी को लेकर सवाल पूछा जिस पर राहुल गांधी ने कहा कि मेरी बहन प्रियंका गांधी मेरी मदद के लिए यहां अपना खून पसीना आपको दे रही है। जिस पर प्रियंका गांधी ने राहुल गांधी से शादी के सवाल की तरफ इशारा करते हुए कहा कि पहले इस सवाल का जवाब दो। जिसके जवाब में मुस्कुराते हुए राहुल गांधी ने कहा कि अब जल्द ही करनी पड़ेगी।

इस दौरान राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित बताया कि किस वजह से वो रायबरेली से चुनाव लड़ने आएं हैं। उन्होंने कहा, ‘कुछ दिन पहले मैं मां (सोनिया गांधी) के साथ बैठा था। मैंने मां से कहा कि एक-दो साल पहले मैंने एक वीडियो में कह दिया कि मेरी दो माता थी एक सोनिया गांधी और दूसरी इंदिरा गांधी। मेरी दोनों माताओं की ये कर्म भूमि है इसलिए मैं यहां रायबरेली से चुनाव लड़ने आया हूं।

राहुल गांधी ने आगे कहा कि कांग्रेस की सरकार आते ही कर्जा माफ करना पहला काम होगा। दूसरा काम किसानो के लिए कानूनी सपोर्ट प्राइस लेके आयंगे। राहुल गांधी ने तीसरा काम गिनाते हुए कहा कि किसानो को 30 दिन के अंदर बीमा का पैसा देना तीसरा काम होगा।

राहुल गांधी ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी के नेताओं ने साफ कहा की अगर चुनाव जीते तो संविधान को बदल देंगे। संविधान के बिना अडानी और अंबानी की सरकार होगी। आरक्षण और आपको जो भी चीजे मिलती है वो सब खत्म हो जाएंगी। राहुल गांधी ने आगे कहा कि संविधान खत्म होने से आपका रास्ता खत्म हो जाएगा. ये लड़ाई संविधान को बचाने की है।

Continue Reading

Trending