Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

लखनऊ में संपन्न हुई वेब मीडिया एसोसिएशन की बैठक, लिए गए कई महत्वपूर्ण निर्णय

Published

on

लखनऊ। यूपी के साथ-साथ देशभर में वेब मीडिया का प्रभाव व वेब न्यूज़ पोर्टल की संख्या तेजी से बढ़ रही है, जो मोबाइल के माध्यम से लाखों लोगों को होने वाली घटनाओं व समाचार से हर पल जोड़े रखती है।

 

उत्तर प्रदेश में वेब नीति- 2016 जो पूरी तरह निष्क्रिय पड़ी है। शासन से वार्ता करके नीति को प्रभावी ढंग से क्रियान्वित किया जाए। इस आशय को लेकर आज लखनऊ में एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया।

 

वेब मीडिया एसोसिएशन (WMA) की उत्तर प्रदेश इकाई की लखनऊ में हुई इस बैठक में यूपी में गंभीर पत्रकारों द्वारा चलाए जा रहे, वेब न्यूज़ पोर्टल को एसोसिएशन का पूरा साथ मिले‌ इस पर भी व्यापक चर्चा हुई। आज की बैठक में तय हुआ कि वेब मीडिया एसोसिएशन से नए सदस्यों को जोड़ने का प्रदेशभर में जल्द एक अभियान चलाया जाएगा।

इस बैठक में WMA के मुख्य संरक्षक चन्द़सेन वर्मा, राष्ट़ीय महासचिव मो कामरान, इन्द़ेश रसतोगी, राष्ट़ीय उपाध्यक्ष जेoपीo शुक्ल, WMA (UP) के अध्यक्ष राजेंद्र गौतम, उपाध्यक्ष शाश्वत तिवारी, श्रीधर अग्निहोत्री, अमिताभ त्रिवेेदी, काजिम जहीर, कोषाध्यक्ष सोनिका श्रीवास्तव एवं कार्यकारिणी सदस्य योगेश श्रीवास्तव उपस्थित रहे।

प्रादेशिक

बर्थडे के दिन मिथुन की बढ़ी मुश्किलें, विवादित भाषण पर पुलिस कर रही है पूछताछ

Published

on

कोलकाता। पश्चिम बंगाल चुनाव प्रचार के दौरान विवादास्पद भाषण को लेकर बॉलीवुड एक्टर और भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। इस मामले में उनके खिलाफ मानिकलता पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया था।

जिसके बाद एफआईआर रद्द करने की मांग को लेकर मिथुन ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। मामले में हाईकोर्ट ने पुलिस को मिथुन से पूछताछ करने का निर्देश दिया था।

इसी सिलसिले में पुलिस उनसे वर्चुअली पूछताछ कर रही है। भाजपा में शामिल होते ही मिथुन चक्रवर्ती ने ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस सरकार के खिलाफ कड़े तेवर दिखाए थे।

चुनावी मंच से उन्होंने कहा था, “मैं एक नंबर का कोबरा हूं.. डसूंगा तो तुम फोटो बन जाओगे” उन्होंने आगे कहा कि वो गरीबों की लड़ाई लड़ना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि मैं राजनीति नहीं, मनुष्य नीति करता हूं।

Continue Reading

Trending