Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

उत्तर प्रदेश

नशे में धुत महिला लेबर कमिश्नर का हंगामा, पुलिस को देती दिखीं ‘धौंस’

Published

on

Loading

उत्तर प्रदेश के देवीपाटन मंडल की एक अधिकारी का कथित तौर पर नशे में धुत होने वीडियो सामने आया है। वीडियो में वो बहराइच पुलिस को ‘धौंस’ दे रही हैं। इस दौरान अधिकारी ने कहा,’ मैं मंडल स्तरीय अधिकारी हूं, जिला स्तरीय नहीं, कमिश्नर से बात करूंगी!’ वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि अधिकारी ने पहले शराब के नशे में गाडी ठोक दी, फिर पुलिस से उलझ गयीं। मोहतरमा इतने नशे में थी की सीधी खड़ी तक नहीं हो पा रही थीं। नशे में लड़खड़ाती, गिरती-पड़ती रहीं अधिकारी।

बहराइच पुलिस को धौंस देते हुए व नशे में धुत सड़क पर बवाल काट रही कथित रूप से देवीपाटन मंडल की उप श्रमायुक्त रचना केसरवानी का वीडियो रविवार दोपहर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। स्थानीय पुलिस ने मामले को वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के माध्यम से श्रम विभाग को संदर्भित कर दिया है। वायरल वीडियो कथित तौर पर बहराइच जिले के थाना जरवल रोड इलाके का है जिसमें एक महिला नशे में धुत होकर महिला पुलिसकर्मी व अन्य पुलिस वालों से बहस करते हुए दिख रही हैं।

वीडियो में महिला सिपाही नशे में धुत अधिकारी को गाड़ी की पिछली सीट पर बिठाने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन वो बार-बार बाहर निकल कर ड्राइविंग सीट पर बैठने का प्रयास करती देखी जा रही हैं। महिला अपने को मंडल स्तर का अधिकारी बताकर कमिश्नर से बात करने की भी धमकी देती वीडियो में दिख रही हैं। वायरल वीडियो के अंत तक महिला सिपाही उनको गाड़ी में बिठा नहीं सकी थीं।

उत्तर प्रदेश

गाजियाबाद में घर से मिले मां-बेटे के शव मिलने से सनसनी, कैश और गहने गायब

Published

on

Loading

गाजियाबाद। गाजियाबाद आज डबल मर्डर से दहल गया। यहां लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के गुलाब वाटिका कालोनी के एक घर से मां-बेटे की लाशें मिली हैं, जो बेड पर खून से सनी हालत में पड़ी थीं। वहीं जांच में पता चला कि घर में रखने गहने और कैश गायब हैं। यशोदा के पति हरि नारायण की 10 साल पहले मौत हो चुकी थी। बेटा बिजेंदर दिव्यांग था।

घटना मकान की दूसरी मंजिल पर हुई है। बाकी परिवार तीसरी मंजिल पर सो रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। मृतक यशोदा देवी पत्नी हरि नारायण, परिवार के साथ रहती थीं।

यशोदा के पति की करीब 10 साल पहले मौत हो चुकी है। यशोदा का बेटा बिजेंदर दिव्यांग था। मकान की तीसरी मंजिल पर बिजेंद्र का भाई धर्मेंद्र अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रह रहा है। सुबह यशोदा और उसके बेटे बिजेंद्र का शव कमरे में बेड के ऊपर मिला।

दोनों लहूलूहान पड़े थे। धर्मेंद्र के बच्चे जब नीचे आए तो उन्हें घटना का पता चला। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। परिवार का आरोप है कि हत्यारे घर में घुसे और यशोदा और बिजेंद्र की हत्या कर दी।

Continue Reading

Trending