Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

मुंबई के डोम्बिवली रेलवे स्टेशन पर एक दूजे में खोया ये कपल, किस करते हुए वीडियो हुआ वायरल

Published

on

Loading

‘पर्दा नहीं कोई खुदा से, बंदों से पर्दा करना किया, जब प्यार किया तो डरना क्या.’ ये देखिए आज के सलीम और अनारकली को. इस मोमेंट के मुगले आजम जीआरपी ने इन पर केस दर्ज कर लिया है. जब इश्क दीवाना होता है तो दुश्मन जमाना होता है. सो, केस तो होना ही था. यह लविंग कपल दिन-दहाड़े यूक्रेन पर फायर नहीं बरसा रहे थे. इनका जुर्म इतना था कि ये एक दूसरे पर फ्लावरी किसिंग बरसा रहे थे. प्यार दोनों ने किया, बुरा जमाने को लगा और जीआरपी ने केस दर्ज कर लिया. घटना मुंबई से सटे डोंबिवली रेलवे स्टेशन की है.

प्लेटफॉर्म नंबर 4 पर 11 बजकर 4 मिनट की मुंबई लोकल…बेखबर किसिंग कपल

डोंबिवली रेलवे स्टेशन पर इस किसिंग कपल का कहर दुनिया भर में छा गया है. क्योंकि इनकी किसिंग के 21 सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. प्लेटफॉर्म के किनारे खड़े होकर यह कपल दुनिया भूल कर एक दूसरे को हग और किस कर रहे हैं. इस वीडियों में पीछे से रेलवे का अनाउंसमेंट भी सुनाई दे रहा है. लेकिन इस जोड़ी को उस अनाउंसमेंंट से क्या लेना-देना. ट्रेन आए या जाए, अपनी बला से…इनके लिए तो वक़्त बस यहीं रुक जाए.

इश्क दीवाना तो दुश्मन जमाना, जीआरपी ने किया केस

मुंबई से सटे ठाणे जिला के डोंबिवली रेलवे स्टेशन की यह घटना है. इस मामले में डोंबिवली रेलवे पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. पुलिस इसकी जांच कर रही है. अब पुलिस को इस जांच में क्या मिलेगा, यह तो भगवान जाने. वीडियो में जो अनाउंसमेंट सुनाई दे रहा है, उसमें कहा जा रहा है, ‘ प्लेटफॉर्म नंबर चार पर आई मुंबई लोकल 11 बज कर 4 मिनट की है ‘ इस घटना से स्थानीय लोग नाराज बताए जा रहे हैं. उनकी नाराजगी की वजह कुछ और है. इनका कहना है कि बढ़ते गुनाहों से डोंबिवली पहले ही बदनाम है, अब चुम्मा-चाटी सरेआम है. फिलहाल यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कोई इस कपल पर शोले बरसा रहा है तो कोई शबनम. कोई इसे बेशर्मी बता रहा है तो कोई बगावत. लेकिन इस कपल के दिलों में तो भई गोविंदा की तरह गाना चल रहा है, मैं चाहे ये करूं, मैं चाहे वो करूं, मेरी मर्जी’

उत्तर प्रदेश

सीएम योगी काट डालने की धमकी देने वाला शख्स प्रयागराज से गिरफ्तार, रोते हुए बोला-गलती हो गई

Published

on

Loading

प्रयागराज। एक यू ट्यूबर से बात करते हुए सीएम योगी को काट डालने की धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी शख्स का नाम शमीम है। उसका एक वीडियो बीते दिनों वायरल हुआ था जिसमें वो कह कह रहा था, ‘कौन है योगी आदित्यनाथ? अगर हिम्मत है तो हमारे लालगोपालगंज इलाके में आए। हमारे ऊपर बुलडोजर चलाकर दिखा दें। बकरा बनाकर काटेंगे। चैलेंज, खुल्ला चैलेंज।’

पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी शमीम ने बताया कि नशे की हालत में यूट्यूबर ने उसे उकसाकर सीएम के लिए अपशब्द बुलवा लिए थे। नशा उतरने पर उसे अपनी गलती का आभास हुआ तो उसने यूट्यूबर से संपर्क कर माफी का वीडियो भी बनवाया और उसे अपलोड करने की बात कही। लेकिन उसने माफी वाला वीडियो जारी नहीं किया। इसके बाद उसने खुद माफ़ी मांगने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने का प्रयास किया था।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार की रात में प्रयागराज पुलिस ने रेलवे स्टेशन के पास चेकिंग के दौरान एक युवक को पकड़ा। जिसके पास से तमंचा कारतूस और देशी बम और चोरी का मोबाइल बरामद हुआ। पुलिस युवक को थाने लाकर पूछताछ की तो पता चला कि ये वही युवक है, जिसने कुछ दिनों पहले ही सीएम योगी आदित्यनाथ को काट डालने की धमकी दी थी। इस मामले में भी पुलिस ने आरोपी शमीम के खिलाफ केस भी दर्ज कर किया था। इसके बाद उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम दिल्ली तक गयी थी लेकिन पुलिस से बचने के लिए ही वो दिल्ली से भागकर प्रयागराज पहुंच गया था और यहां पर छिपकर रह रहा था।

Continue Reading

Trending