Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

उत्तर प्रदेश

ग्रेटर नॉएडा में पुलिस को मिली बड़ी सफलता,दो बदमाशों को किया ढेर

Published

on

Loading

द‍िल्‍ली से सटे यूपी के नोएडा में पुल‍िस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। बीटा-2 कोतवाली पुलिस और दो शॉर्प शूटरों के बीच बुधवार को चुहड़पुर अंडरपास के पास मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस की गोली लगने से एक 50 और एक 25 हजार का इनामी बदमाश घायल हुआ है। हालांकि, बदमाशों की गोली से बीटा-2 कोतवाली प्रभारी समेत तीन पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। बदमाशों के पास से पुलिस ने एक बाइक, एक पिस्टल, एक तमंचा और कारतूस बरामद किए हैं। दोनों बदमाशों के ऊपर लूट, हत्या और हत्या के प्रयास आदि के 12 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

जानकारी के अनुसार, पुलिस को सूचना मिली थी एक बाइक पर सवार होकर दो शॉर्प शूटर चुहड़पुर अंडरपास के पास आने वाले हैं। सूचना के आधार पर पुलिस की एक टीम वहां सक्रिय हो गई। उसी दौरान पुलिस को एक बाइक आती हुई दिखाई दी। पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया। आरोप है कि बाइक सवार बदमाशों ने उन पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बदमाशों की गोली बीटा-2 कोतवाली प्रभारी अनिल राजपूत समेत तीन पुलिसकर्मियों की बुलेट प्रूफ जैकेट में जा लगी। इससे तीनों बाल-बाल बच गए।

दोनों बदमाशों के पैर में लगी गोली

पुलिस की जवाबी कार्रवाई के दौरान ग्रेटर नोएडा के गुर्जर डेयरीन निवासी कौशेन्द्र और डेरीन कामबक्सपुर निवासी भोला उर्फ सुमित पंडित घायल हो गए। दोनों के पैर में गोली लगी है। इन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डीसीपी अमित कुमार ने बताया कि कौशेंद्र पर 50 हजार और भोला पर 25 हजार का इनाम घोषित है। दोनों की ग्रेटर नोएडा पुलिस को लंबे समय से तलाश थी। दोनों बदमाशों ने नॉलेज पार्क थाना एरिया में ही अपने साथियों के साथ मिलकर एक मकान और दुकान पर 20 से 25 हजार राउंड फायर की भी घटना को अंजाम दिया था।

उत्तर प्रदेश

महोबा में गरजे सीएम योगी- ‘पाकिस्तान की जितनी आबादी है उससे ज्यादा लोग हमारे यहां गरीबी रेखा से ऊपर उठे हैं’

Published

on

Loading

महोबा। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को महोबा में एक जनसभा को संबोधित किया। सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस वाले कहते हैं पाकिस्तान के पास एटम बम है। उसके खिलाफ कुछ मत बोलो। तो मैंने कहा- क्या हमारे एटम बम फ्रिज में रखने के लिए हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की जितनी आबादी है उससे ज्यादा लोग हमारे यहां गरीबी रेखा से ऊपर उठे हैं। पाकिस्तान के अंदर रोज आंदोलन हो रहे हैं। एक-एक किलो आटा के लिए मारपीट हो रही है। छीना-झपटी चल रही है। जो लोग रोज पाकिस्तान का राग अलाप रहे हैं उनसे कह दो कि अगर पाकिस्तान से इतना ही प्यार है तो हिंदुस्तान पर बोझ क्यों बने हैं। चले जाएं पाकिस्तान, वहां कटोरा लेकर भीख मांगें।

सीएम योगी ने कहा कि हमने बिना चेहरा, गांव या क्षेत्र देखे सबका साथ सबका विकास किया है।आज बुदेलखंड में बनी तोप जब सीमा पर गरजती है तो पाकिस्तान वालों की पैंट भीग जाती है। 2017 के पहले यहां डकैतों का आतंक था, बड़े बड़े माफिया थे। सपा, बसपा कांग्रेस ने यहां माफिया दिया जो लूट खसोट मचा रहे थे। बेटी और व्यापारी की सुरक्षा खतरे में थी। आज बुंदेलखंड को नोएडा के तर्ज पर विकसित करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। अब हमारा नौजवान बुंदेलखंड से पलायन नहीं करेगा। पूरी दुनिया आपके पास नौकरी की भीख मांगने आएगी। सीएम ने कहा कि क्या राम भक्तों पर गोली चलाने वाले भारत पर शासन करेंगे? हिंदुओं के हत्यारों को सत्ता सौंपेंगे क्या? कतई नहीं होना चाहिए ये पाप।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि बुंदेलखंड के साथ पिछली सरकारों ने अन्याय किया। सपा व कांग्रेस ने यहां की जनता का शोषण किया। योगी ने कहा कि 2014 के बाद से बुंदेलखंड में विकास तेजी से हुआ है। जो लोग राम भक्तों पर गोलियां चलाते थे उनको जनता इस चुनाव में भी सबक सिखाएगी।

Continue Reading

Trending