Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अब विद्या बालन पर बरसे केआरके, शेरनी को बताया छोटी फिल्म

Published

on

Loading

मुंबई। सलमान खान और मीका सिंह से पंगा लेने के बाद अभिनेता और फिल्म समीक्षक केआरके उर्फ कमाल राशिद खान ने अब विद्या बालन पर निशाना साधा है। अमेजन प्राइम वीडियो पर विद्या बालन की फिल्म शेरनी रिलीज हो चुकी हैं। वहीं फिल्म की चर्चा भी जोरों से हो रही है और सोशल मीडिया पर रिस्पॉन्स अच्छा मिल रहा हैं।

केआरके ने ट्वीट कर विद्या बालन की फिल्म शेरनी को छोटी बताया है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म का मजाक भी उड़ाया है। उन्होंने लिखा, कई लोग मुझसे फिल्म की समीक्षा करने के लिए कह रहे है। कृपया ध्यान दें, ”मैं ऐसी छोटी फिल्मों को नहीं देखता हूं और न ही उनकी समीक्षा करता हूं और न ही उनके बारे में बात करता हूं। क्योंकि मैं #ThebrandKRK दुनिया का नम्बर 1 क्रिटिक हूं।”

केआरके के इस कमेंट के बाद विद्या बालन के फैंस काफी नाराज़ हुए हैं। एक यूजर ने लिखा, ”अमेजन प्राइम विडियो का सब्सक्रिप्शन नहीं होगा भाई इसके पास इसे कोई टेलीग्राम का लिंक दे भिखारी को।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, ”एक समीक्षक के रूप में आपको हर फिल्म की समीक्षा करनी चाहिये। एक समीक्षक के लिए कोई भी फिल्म छोटी या बड़ी नहीं होती हैं। लेकिन हमें पता हैं कि आप अपने साथ एक निर्धारित एजेंडा रखते है। लोग हंसते हैं आप पर सर।”

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending