Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

प्रेमी संग भागी बहन, भाई ने उतारा मौत के घाट

Published

on

Loading

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपनी ही बहन की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, युवक अपनी बहन के घर से भाग जाने की वजह से काफी गुस्से में थे।

जानकारी के मुताबिक आरोपी की बहन के एक युवक के साथ प्रेम से संबंध थे। वह कुछ दिन पहले घर से भाग गई थी लेकिन अगले ही दिन वह घर वापस आ गई थी। इसी से आक्रोशित होकर भाई ने अपनी बहन की हत्या कर दी।

दरअसल, ये मामला मेरठ के सरधना क्षेत्र के छूर गांव का है। यहां रहने वाली 16 साल की युवती के जानी क्षेत्र के रहने वाले गौरव के साथ प्रेम संबंध थे।

प्रादेशिक

इस्कॉन के चेयरमैन गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का निधन, देहरादून के अस्‍पताल में थे भर्ती

Published

on

Loading

देहरादून। इस्‍कॉन इंडिया की गवर्निंग काउंसिल के अध्‍यक्ष गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का रविवार को निधन हो गया। हृदय संबंधी बीमारी के चलते उन्‍हें तीन दिन पहले देहरादून के सिनर्जी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्‍होंने अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर से भक्तों में शोक की लहर है।

इस्कॉन मंदिर के डायरेक्टर कम्युनिकेशन इंडिया बृजनंदन दास ने बताया कि 5 मई को शाम 4 बजे नई दिल्ली के ईस्ट ऑफ कैलाश स्थित मंदिर में दर्शन के लिए उनका पार्थिव शरीर रखा जाएगा।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज दो मई को दूधली स्थित मंदिर के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे थे। यहां वह अचानक फिसलकर गिर गए थे। इससे उन्हें चोट लगी थी। उनका तीन दिनों से सिनर्जी अस्पताल में इलाज चल रहा था। भक्त उनके आखिरी दर्शन दिल्ली के इस्कॉन मंदिर में कर सकेंगे। सोमवार को उनकी देह को वृंदावन ले जाया जाएगा। इसका समय अभी तय नहीं हुआ है।

 

Continue Reading

Trending