Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

यूपी में बढ़ा मौत का आंकड़ा, बीते 24 घंटे में 332 लोगों की मौत

Published

on

Loading

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। बीते 24 घंटे में मरने वालों की संख्या में बड़ा इजाफा देखने को मिला है। ताजा आंकड़ो के मुताबिक प्रदेश में कोरोना के 34626 नए केस सामने आए हैं।

वहीं 332 लोगों ने इस वायरस की वजह से दम तोड़ दिया। यूपी में ऐसा पहली बार हुआ है जब एक दिन में तीन सौ से ज्यादा लोगों की जान गई है। इससे पहले गुरुवार को 298 लोगों की कोरोना वायरस से जान गई थी। वहीं कोरोना वायरस के 35156 नए मामलों की पुष्टि हुई थी।

इसके अलावा पिछले 24 घंटे में 32494 लोग वायरस के संक्रमण से मुक्त हुए हैं। इसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नाम भी शामिल है। फिलहाल प्रदेश में 3 लाख 10 हजार 783 एक्टिव केस हैं। प्रदेश में बीते 24 घंटे में दो लाख 44 हजार 148 कोविड टेस्ट हुए हैं। इसमें केवल एक लाख 8 हजार आरटीपीसीआर टेस्ट शामिल हैं।

 

उत्तर प्रदेश

देवरिया में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में फैला तनाव

Published

on

Loading

देवरिया। देवरिया जिले में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद मंदिर के एक पुजारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया। सुरक्षा के लिहाज से इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि घटना मंगलवार रात तेनुआ चौबे गांव में हुई। इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) संकल्प शर्मा ने कहा, “मृतक पुजारी की पहचान अशोक चौबे (60) के रूप में हुई है। अशोक चौबे को उन लोगों ने लाठियों से पीटा, जिनके साथ उनका डीजे बजाने को लेकर विवाद हुआ था।

उन्होंने आगे कहा कि पुजारी अशोक चौबे को गंभीर हालत में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हौसला पासवान समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। एसपी ने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए गांव और मंदिर में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Continue Reading

Trending