Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

राजा भैया हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

Published

on

Loading

लखनऊ। प्रतापगढ़ के कुंडा से निर्दलीय विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने एंटीजन टेस्ट कराया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

संक्रमण का पता लगते ही उन्होंने खुद को बेती महल में आइसोलेट कर लिया है। डॉक्टरों की सलाह पर वो दवाईयां ले रहे हैं। राजा भैया की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनके समर्थक जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

बता दें कि यूपी में कोरोना वायरस तेजी से अपने पैर पसार रहा है। हर दिन इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या में बड़ा इजाफा देखने को मिल रहा है। प्रदेश की राजधानी लखनऊ इस खतरनाक वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित है।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद कोविड-19 संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। फिलहाल उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और वर्चुअली पूरा कामकाज संभाल रहे हैं।

 

उत्तर प्रदेश

देवरिया में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में फैला तनाव

Published

on

Loading

देवरिया। देवरिया जिले में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद मंदिर के एक पुजारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया। सुरक्षा के लिहाज से इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि घटना मंगलवार रात तेनुआ चौबे गांव में हुई। इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) संकल्प शर्मा ने कहा, “मृतक पुजारी की पहचान अशोक चौबे (60) के रूप में हुई है। अशोक चौबे को उन लोगों ने लाठियों से पीटा, जिनके साथ उनका डीजे बजाने को लेकर विवाद हुआ था।

उन्होंने आगे कहा कि पुजारी अशोक चौबे को गंभीर हालत में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हौसला पासवान समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। एसपी ने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए गांव और मंदिर में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Continue Reading

Trending