Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

ग्वालियर में बस ने ऑटो में मारी टक्कर, 12 महिलाओं की मौत

Published

on

Loading

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में हुए एक भीषण सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई। यहां एक ऑटो और बस की आमने सामने से भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। बताया जा रहा है कि ऑटो ओवरलोड था और उसमें 13 लोग सवार थे। हादसे में ऑटो ड्राइवर समेत सभी 13 लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में 12 महिलाएं हैं जो आंगनबाड़ी केंद्र से जुड़ी हुई थी और एक ऑटो का ड्राइवर है।

जानकारी के अनुसार, घटना मंगलवार सुबह की है। यहां ग्वालियर में सुबह के समय एक ऑटो ग्वालियर से मुरैना रोड पर चमन पार्क की तरफ जा रहा था और बस ग्वालियर से मुरैना की तरफ आ रही थी। तभी आनंदपुर अस्पताल के सामने ऑटो व बस की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस भीषण टक्कर में ऑटो के परखच्चे उड़ गए और इसमें बैठे सभी 13 लोगों की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, ये सभी महिलाएं आंगनबाड़ी केंद्र से जुड़ी हुई थी और ये सभी ऑटो में सवार होकर अपने-अपने केन्द्रों की ओर जा रही थी। वहीं, दूसरी तरफ बस में भी सवार कुछ लोगों को चोटें आई हैं।

उत्तर प्रदेश

बिजनौर में छात्र ने महिला टीचर को मारी गोली, कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर वारदात को दिया अंजाम

Published

on

Loading

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक छात्र ने कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर महिला टीचर को गोली मार दी। गोली लगते ही महिला टीचर वहीं गिर पड़ी। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उधर वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी छात्र वहां से फरार हो गया।

घायल महिला टीचर की पहचान बिजनौर शहर के चौधरियान मोहल्ला निवासी कोमल देवल के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार सुबह करीब 10:35 बजे नूरपुर रोड स्थित आरसीटीआई कम्प्यूटर सेंटर में एक अध्यापिका को सेंटर में ही पढ़ने वाले छात्र ने गोली मार दी।

सूचना पर तत्काल पुलिस पहुंची और घायल अध्यापिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से महिला को बेहतर इलाज के लिए मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि घटना को प्रशांत नामक छात्र ने अंजाम दिया है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

 

Continue Reading

Trending