Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

होटल में मृत पाए गए दादरा और नगर हवेली के सांसद मोहन डेलकर

Published

on

Loading

नई दिल्ली। दादरा और नगर हवेली के सांसद मोहन डेलकर मुंबई के एक होटल में सोमवार को मृत पाए गए। निर्दलीय सांसद का शव मुंबई के मरीन ड्राइव इलाके में स्थित ग्रीन सी होटल में मिला है। घटना की जानकारी मिलते ही मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन की पुलिस मौके पर पहुंच गई।

शुरुआती जांच में मामला खुदकुशी का बताया जा रहा है। जांच के दौरान पुलिस को उनके शव के पास से गुजराती भाषा में लिखा हुआ एक सुसाइड नोट भी मिला है। हालांकि पुलिस ने अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की है और मामले की जांच में जुटी है।

बता दें कि साल 1989 में मोहन डेलकर पहली बार सांसद चुने गए थे। उसके बाद कई बार वो दादरा और नगर हवेली से बतौर सांसद चुने गए। मोहन डेलकर भारतीय नवशक्ति पार्टी की ओर से भी सांसद बने। हालांकि साल 2009 में उन्होंने कांग्रेस पार्टी भी ज्वाइन कर ली थी। वहीं, पिछले लोकसभा चुनाव यानी 2019 के चुनाव में वो बतौर निर्दलीय उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतरे थे और एक बार फिर से चुनाव जीत गए।

नेशनल

मध्य प्रदेश में में कांग्रेस को झटका, एक और विधायक ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में शामिल

Published

on

Loading

भोपाल। मध्य प्रदेश में कांग्रेस को एक और झटका लगा है। कांग्रेस विधायक निर्मला सप्रे मुख्यमंत्री मोहन यादव की मौजूदगी में BJP में शामिल हो गईं। निर्मला सप्रे ने विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी तथा दो बार की विधायक महेश राय को 6000 से अधिक मतों से पराजित किया था। जिले की आठ विधानसभा सीटों में से एकमात्र बिना विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस का प्रत्याशी निर्वाचित हुआ था।

लोकसभा चुनाव के दौरान एक और बड़ा झटका कांग्रेस को बिना से लगा है बीना विधानसभा क्षेत्र से विधायक रही निर्मला सुप्रीम ने सभी को चौंकाते हुए मुख्यमंत्री मोहन यादव मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के समक्ष राजगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की शपथ ली।

निर्मला सुप्रीम ने दूसरी बार विधानसभा का चुनाव लड़ा था पहले चुनाव में वह महेश राय भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी से हारी थी 10 साल बाद फिर उनका मुकाबला भाजपा की प्रत्याशी महेश राय से हुआ इसमें उन्हें जीत मिली।

Continue Reading

Trending