Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

सन्नी लियोन को इंटरनेट पर भारत रत्न सचिन तेंदुलकर से ज्यादा खोजते हैं लोग

Published

on

Loading

अपनी आने वाली फिल्म रागिनी एमएम 2 के लेकर सन्नी लियोन चर्चा में हैं, लेकिन उससे पहले ही उनके लिए एक बहुत अच्छी खबर आ गई है ,जिसका फायदा उन्हें अपनी आने वाली फिल्म को मिल सकता है।

​​ सर्दी-जुकाम​ भागेगा दूर ,अगर करेंगे ​इन 5 चीजों का सेवन

सन्नी लियोन की लोकप्रियता काफी हो गई है इस बात का अंदाजा तो हर किसी को है लेकिन आपको जानकर हैरत होगी को लोग सन्नी लियोन को इंटरनेट पर भारत रत्न सचिन तेंदुलकर से ज्यादा खोजते हैं।

जेंगा टीवी ने हाल ही में सन्नी लियोन और सचिन तेंदुलकर के एप्प को लांच किया था। जिसमें दोनों ही सितारों की एक्सक्लूसिव जानकारियां हैं। जिसे देखने और जानने के लिए इंटरनेट पर बाढ़ आ गई और इस रेस में सन्नी ने सचिन को पीछे छोड़ दिया है।

#cricket #bollywood #sachintendulkar #sunnyleone

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending