Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सनी लिओनी के ‘मधुबन’ गाने पर जनता ने जताई नाराज़गी, की फौरन डिलीट करने की मांग

Published

on

Loading

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लिओनी इन दिनों अपने नए गाने के चलते चर्चा में आ गई हैं। उनके नए गाने ‘मधुबन में राधिका नाचे’ को सुन कर फैंस काफी खफा हैं और लोगों ने इस गाने पर खूब नाराज़गी जताई है। दरअसल, मधुबन में राधिका नाचे गाना एक आइटम नंबर है, जिसपर लोग कई प्रतिक्रियां पेश कर रहे हैं।

Madhuban Music Video Featuring Sunny Leone Is Out & It's Too Hot To Handle!

बता दें कि इस गाने को कनिका कपूर ने गया है और सनी इसमें डांस करती नज़र आई हैं। लोगों का कहना है कि इस गाने से हमारी भावनाओं को ठेस पहुंच रही है। जनता में इस गाने को यूट्यूब से तुरंत डिलीट करने की मांग की है। उनका कहना है कि इससे हिन्दुओं की भावनाओं को आहत हो रहा है।

Sunny Leone's new song Madhuban faces backlash, netizens demand ban; here's  why | Music News – India TV
उसेर्स ने गाने से मेकर्स पर जम कर गुस्सा जताया। उन्होंने इसे ‘अभद्र, आपत्तिजनक और अश्लील’ कहा। एक यूजर ने गाने की निंदा करते हुए लिखा,’मुझे हैरानी होती है कि आखिर इस गाने के प्रॉडक्शन में शामिल लोगों में से किसी ने भी इसे रोकने की कोशिश नहीं की। प्रड्यूसर से लेकर डायरेक्टर तक को क्या जरा भी अंदाजा था कि गाने में क्या बोल हैं और वो किस म्यूजिक वीडियो के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं ?’

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending