Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बिहार: कोर्ट जा रहे वकील को अपराधियों ने एक के बाद एक मारी छह गोलियां, हालत गंभीर

Published

on

Loading

गोपालगंज। बिहार में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि उन्होंने कोर्ट जा रहे वकील पर ताबड़तोड़ कई गोलियां बरसा दीं। वकील का नाम नवीन कुमार है, उन्हें छह गोलियां लगीं। घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

बताया जाता है कि उचकागांव थाने के जमसड़ी गांव के रहनेवाले 40 वर्षीय अधिवक्ता नवीन कुमार बाइक से सिविल कोर्ट में मुकदमों की पैरवी के लिए आ रहे थ। इसी बीच थावे थाने के बेदू टोला के पास बाइक सवार अपराधियों ने ओवरटेक कर बाइक रोकवाई और ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक छह गोलियां लगने के बाद अधिवक्ता मौके पर ही गिरकर बेहोश हो गये। थावे पुलिस ने आनन-फानन में अधिवक्ता को उठाकर सदर अस्पताल लेकर आयी. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क को जाम कर दिया है। एसपी मनोज कुमार तिवारी ने इस वारदात को गंभीरता से लेते हुए पूरे इलाके को सील करा दिया है। एसपी का कहना है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

प्रादेशिक

झेलम एक्सप्रेस में बम की सूचना से हड़कंप, आरपीएफ व जीआरपी ने ली तलाशी, एक युवक हिरासत में

Published

on

Loading

पुणे। पुणे से जम्मू तवी जाने वाली झेलम एक्सप्रेस में बम की सूचना से हड़कंप मच गया है। ट्रेन को भोपाल के रानी कमलापति स्टेशन पर रोक कर सर्चिंग की गई। आरपीएफ ने इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, झेलम एक्सप्रेस में बम होने की सूचना मिली थी। किसी यात्री ने सूचना दी कि गाड़ी के एस-9 कोच में संदिग्ध वस्तु रखी है। इस सूचना के आधार पर रानी कमलापति स्टेशन पर गाड़ी को रोका गया और आरपीएफ व जीआरपी के जवानों ने तलाशी ली। डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया। ट्रेन के अंदर कुछ भी नहीं मिला।

झेलम एक्सप्रेस की सर्चिंग में लगभग आधे घंटे का समय लगा और उसके बाद गाड़ी को आगे के लिए रवाना किया गया। आरपीएफ ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है, जिसकी मानसिक स्थिति अच्छी नहीं बताई जा रही है।

Continue Reading

Trending